दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान जैसा हाल नहीं हो जाए भारत के सा​थ,पढ़िऐ कैसे

इस मैदान पर ऐसा साल 2001 के बाद हो रहा है। 17 साल पहले ऐसे ही पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले टेस्ट मैच का भी पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ा था। इस मैच का ​परिणाम अगले चार दिनों में निकल कर सामने आ गया था। इस मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पडा था। इसलिए कई ऐसा नहीं हो जाए कि जो पाक के साथ 17 साल पहले हुआ था। इस मैच में भारत के सा​थ हो जाए।

0
55

जयपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीजा का दूसरा मैच लॉर्डस के मैदान पर खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल बारिश की वजह से खेला नहीं गया था। दूसरे दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस फैसले को इंग्लैंड के गेंदबाजों ने सही ठहराते हुए पहले ही ओवर में मुरली विजय को आउट कर दिया। विजय शून्य पर जेमस एंडरसन का शिकार बने। इसके बाद केएल राहुल भी ​एंडरसन का ही शिकार बने। राहुल 8 रन बनाकर आउट हुए।

समाचार लिखे जाने तक भारत ने 6.3 ओवर में 11 रन पर दो विकेट गवां दिए है। और एक बार​ फिर से बारिश आ गई है। जिसके कारण मैच को रोका गया है। पहले दिन की बारिश ने विराट सेना को परेशानी में डाल दिया है। क्योकि इससे पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच इसी मैदान पर टेस्ट मैच खेला गया था।

गौरतलब है कि इस मैदान पर ऐसा साल 2001 के बाद हो रहा है। 17 साल पहले ऐसे ही पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले टेस्ट मैच का भी पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ा था।

इस मैच का ​परिणाम अगले चार दिनों में निकल कर सामने आ गया था। इस मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पडा था। इसलिए कई ऐसा नहीं हो जाए कि जो पाक के साथ 17 साल पहले हुआ था। इस मैच में भारत के सा​थ हो जाए।

वैसे टीम इंडिया के लिए खुश होने वाली बात ये है कि लॉर्ड्स में खेले पिछले 5 टेस्ट में एशियाई टीमों के खिलाफ इंग्लैंड को जीत नसीब नहीं हुई है। बस विराट कोहली की टीम को इसी रिकॉर्ड से बुस्ट अप लेते हुए इंग्लैंड को हराना है और सीरीज में कमबैक करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here