मुंबई सागा में जॉन-इमरान संग होंगे ये गैंगस्टर्स, पोस्टर के साथ हुआ फिल्म का एलान

0
88

बॉलीवुड में आए दिन यूं तो किसी ना किसी फिल्म की खबरें सामने आती ही रहती है इन दिनो फिल्म मुंबई सागा को लेकर एक नई खबर सामने आया है जी हां जॉन अब्राहम एक बार फिर से बड़ी स्टार कास्ट के साथ अपनी फिल्म बनाने वाले है।जिसका एलान हाल ही में धूमधाम से हुआ है।

गौरतलब है कि  1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगस्टर राज की कहानी पर निर्देशक संजय गुप्ता अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। अब इस फिल्म के टाइटल का ऐलान हुआ है साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड के कई सितारें नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है ‘मुंबई सागा’। फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के टाइटल का सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया है।

फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ ही जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोनित रॉय और अमोल गुप्ते जैसे कलाकार शामिल हैं। शेयर कि गई तस्वीर में सभी स्टार्स ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे। संजय ने ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘काबिल’ लेकर आए थे। इस फिल्म को हालांकि खास तारीफें नहीं मिली थी लेकिन संजय गुप्ता के खाते में जरुर ‘कांटे’, ‘शूटआउट एड वडाला’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी धारदार फिल्में है।

गौरतलब है कि संजय गुप्ता ने साल 1994 में फिल्म ‘आतिश’ के साथ बतौर निर्देशक अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  जो कि अब इस फिल्म के साथ जुड़कर धमाल मचाने वाले है।संजय ने कहा कि जॉन के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था।

अब फिर मैं गैंगस्टर ड्रामा फिल्म को लेकर लौट आया हूं और कह सकता हूं कि घर वापसी करना अच्छा है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने ही शुरू हो जाने वाली है। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराधा गुप्ता प्रोड्यूस करने वाले है।तो वही फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरु हो जाएगी तो फिल्म को अगले साल तक रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here