सुबह सोकर उठी बहू को बरामदे में इस हाल में मिली सास और ननद, खून से थीं लथपथ

0
30

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक दिल दहला देने वाले आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। जिनके बारे में सुनकर अक्सर लोगों का यकीन कानून व्यवस्थआ से उठ जाता है। हालांकि देश में कड़ी कानून व्यवस्थआ तथा महिला सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े दावे किए जाते हैं। लेकिन ये सभी दावें महज एक झूंठा दावा लगता है।
अभी हाल ही में बिहार के रोहतास जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात यहां पर एक घर के बरामदे में सो रही मां और बेटी की बदमाशों ने सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी। अभी तक दोनों की इस निर्मम हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए नौहट्टा के थाना प्रभारी कृपाशंकर साह ने बताया कि चौखड़ा गांव निवासी नरेश बिंद की पत्नी रेशमी देवी (45) और पुत्री राधिका कुमारी (13) रात को अपने घर के बाहर बरामदे में सो रही थी। लेकिन जब शनिवार सुबह बहू घर के अंदर से उठकर बाहर गई तो दोनों को खून से लथपथ पाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं नाथा प्रभारी कृपाशंकर साह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों के सिर पर पत्थर से चोट के निशान हैं। वहीं पुलिस ने मैके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here