ननद के प्यार में पागल हुई भाभी, बाथरूम में बनाए संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा की हैरान रह गए लोग

0
133

जयपुर, आजकल के जमाने में रिश्तों की मर्यादा लगातार कम होती जा रही है। जिसके चलते ऐसे ऐसे मामले सामने आते रहते है। जिनके बारे में जानकर इंसान चौंक जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे हैं। जो वाकई चौंकने वाला है। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित सिविल लाइंस इलाके का है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक शख्स की शादी करीब पांच महिने पहले हुई थी।

जो एक फेक्ट्री में काम करता था। जिसका ससुराल फतेहपुर में था। शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक था लेकिन कुछ समय बाद उसकी पत्नी उसकी मौसी की बेटी के साथ अधिक घुल मिल गई। जहां महिला के पति ने थाने पहुंचकर अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के उसकी बहिन के साथ संबंध है।

जिसके चलते दोनों समलैंगिक संबंध बनाती है। पति ने कहा कि जब वह नहीं रहता है तो दोनों घंटों तक कमरे में रहती है और संबंध बनाती है। पति के अनुसार मामले का खुलासा उस समय हुआ जब दोनों को एक दिन उसकी मां ने देख लिया। लेकिन उनके मन में समलैंगिक संबंधों का ख्याल नहीं आया।

उन्हें लगा शायद वह मस्ती कर रही होंगी। लेकिन पूरे परिवार के पैरों तले जमीन उस समय खिसक गई जब उसके पति ने दोनों को संबंध बनाते हुए देख लिया। लेकिन उसकी पत्नी ने कहा कि वह दौबारा से ऐसी हरकत नहीं करेंगी। लेकिन पिछले शनिवार को दोनों बाथरूम में संबंध बना रही थी।

जहां पडौस में रहने वाली महिलाओं की उनपर नजर पड़ गई। जिसके बाद मामला पूरे इलाके मे फैल गया। वही पुलिस ने पति की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here