पैसों के लालच में मौसी ने भांजी को कर दिया वहशियों के हवाले, जीजा-साले ने एक साल तक किया दुराचार

0
99

जयपुर। अभी हाल ही में रिश्तों को सर्ज्ञमसार करने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक किशोरी को उसकी मौसी ने चंद रुपयों के खातिर बेच दिया। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि डेढ़ साल से लापता उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक किशोरी को उसी की ही सगी मौसी ने हरियाणा में पचास हजार रुपये में बेच दिया था। जहां पर करीब एक साल तक किशोरी को बंधक बनाकर जीजा साले उसके साथ दुष्कर्म करते थे। इसके बाद जैसे तैसे आरोपियों के चंगुल से बचकर किशोरी ने अपनी मां को आपबीती बताई। जिसके बाद किशोरी की मां की शिकायत पर हरकत में आई खड़खड़ी चौकी पुलिस ने आरोपी मौसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तथा पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक बस्ती की रहने वाली किशोरी डेढ़ वर्ष पूर्व लापता हो गई थी। जिसके बाद 4 दिसंबर को किशोरी अपने घर पहुंची। तथा किशोरी ने अपनी मां को बताया कि उसे डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी मौसी अपने साथ पहले हनुमानगढ़ राजस्थान ले गई थी। तथा कुछ दिन हनुमानगढ़ में गुजारने के बाद मौसी मुजफ्फरनगर यूपी में एक संजू नाम के युवक के पास लेकर गई।

तथा मुजफ्फरनगर से उसे राजेश निवासी सोलदा हरियाणा के पास ले गई। तथा मौसी ने उसे राजेश को पचास हजार की रकम लेकर बेच दिया। आरोपी राजेश ने उसके साथ कई माह तक दुष्कर्म किया और फिर अपने साले मंजीत पुत्र दिलेर सिंह निवासी डासा बॉर्डर हरियाणा को सौंप दिया।

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद कई माहीनों तक मंजीत उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद चार दिसंबर को मौका मिलने पर वह भागने में कामयाब हो गई। इसके बाद अब पुलिस ने आरोपी मौसी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here