इस श्रीलंकाई दिग्गज की नजर में टीम इंडिया के लिए स्पेशल है विराट – रोहित की जोड़ी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। साल के अंत में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी, जहां अहम मुकाबला देखने को मिलेगा। दरअसल टीम इंडिया ने साल 2018-19 में जब कंगारू टीम को दौरा किया था तो ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में मात देकर इतिहास रचा था।हालांकि उस वक्त कंगारू टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे बल्लेबाज नहीं थे क्योंकि वह बॉल टेंपरिंग के चलते बैन जेल रहे थे पर अब दोनों खिलाड़ी की वापसी टीम में हो गई है जो टीम इंडिया के लिए मुश्किल रहेंंगे।
वैसे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भिड़ंत होगी तब ही देखने वाली बात रहती है कि कौन से किस पर भारी होगा। उससे पहले कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली और टीम इंडिया को लेकर बात की है और तारीफों के पुल बांधे हैं।उन्होने कहा – मैं विराट को काफी पसंद कता हूं । वह शानदार खिलाड़ी हैं। आप उनक रिकॉर्ड देखिए .. शानदार। साथ ही उन्होंने कहा – सुधार करने की उनकी इच्छा ने उन्हें बेहतर बनाया है।

लॉकडाउन के बाद टीम इंडिया हासिल कर पाएगी रैंकिंग में नंबर वन का ताज? kumar-sangakkara समय के साथ उनका शरीर बदला है। वह अधिक फिट, मजबूत और ताकतवर हैं एक चीज जो मैं मानता हूं वह यह कि वनडे क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत के दौरान औसत देखिए। इसके साथ ही दौरे से पहले टीम इंडिया को लेकर उन्होंने कहा – कई सारी चुनौती है क्योंकि मैं समझता हूं कि भारत एक शानदार टीम है ।

रॉबिन उथप्पा ने बताया, विराट और रोहित की बल्लेबाजी में क्या है अंतर

उनका बल्लेबाजी क्रम काफी मबजबूत है ।य़राट और चेतेश्वर पुजारा ने पिछली बार बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अजिंक्य रहाणे एक क्वॉलिटी टेस्ट खिलाड़ी हैं। उनके पास केएल राहुल और रोहित शर्मा भी हैं। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी की भी तारीफ की है।

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली की तारीफ में कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here