श्मशान में अकेले बैठकर खा रहा था इंसान का मांस,पड़ी ग्रामीणों की नजर,इसके बाद..

0
49

जयपुर। जैसा की आप जानते है कि देश में आए दिन दिल दहला देने वाले आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला  तमिलनाड़ु के तिरूनेलवेली जिले में सामने आया है। जहां पर स्थानिय पुलिस ने एक 43 साल के युवक को इंसान का मांस खाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर आरोपी युवक श्मसान में अकेले बैठकर इंसान का मांस खा रहा थआ। जिसे ग्रामीणों ने देख लिया।

वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अस्पताल में भेज दिया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हाल ही में रामनाथपुरम गांव में रहने वाली निवासी 70 साल की महिला की मौत हो गई थी। जिसके बाद गांव के श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। तथा महिला के शव को जलाने के बाद गांव के सभी लोग अपने घर लोट आए।

लेकिन कुछ देर बाद लोगों ने देखा कि श्मशान में एक युवक मृतक महिला के शरीर के जले हुए मांस को खा रहा था। आरोपी युवक श्मशान की  देखभाल करता था। पुलिस ने आरपी युवक की पहचान एस मुरुगेसन के रूप में की गई।

वहीं इस मामले को लेकर गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने आरोपी युवक को ऐसा करते देख कर उसे पत्थर मारकर बाहर निकालने की भी कोशिश की थी। लेकिन वह अपनी जगह सेनहीं हिला। इसके बाद गांव वालों ने  पुलिस को सूचित किया। इस मामले को लेकर गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि श्मशान में अक्सर जला हुआ मानव मांस फैला हुआ दिखाई देता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here