प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने ट्रेन से कटकर दी जान

0
59

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के अनेकों मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला जमुई में सामने आया है। जहां पर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से परेशीान होकर अपनी जान दे दी। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगरा पंचायत के मकरन गांव निवासी 25 वर्षीय रजनी कुमारी ने इस सोमवार को रेल से कटकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद पुलिस को मृतक युवती का शव झाझा स्टेशन से आधा किलोमीटर दूर अंबेडकर नगर के पास मेन रेल लाइन पर मिला था।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन की चपेट में आने के कारण युवती का सिर धड़ से अलग हो गया था। तथा ट्रेन की टक्कर के बाद युवती के धड़ का आधा हिस्सा डाउन ट्रैक पर पोल संख्या 367/24 पर पड़ा हुआ था। तथा मृतका की गर्दन अप एवं डाउन ट्रैक के बीच शव से लगभग 25 मीटर दूर पोल संख्या 367/25 के बीच पड़ी हुई थी।

सुत्रों के अनुसार पटरियों पर पड़े शव को देखकर एक ग्रामीणों ने आरपीएफ को इसकी जानकारी दी थी। जिसके बाद झाझा आरपीएफ जवान डीके श्रीवास्तव, निर्भय सिंह नेघटनास्थल पर पहुंचे कर संबंधित थाने को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को अपने कब्जे मे ले लिया।

पुलिस को पटरी के पास ही मृतका का बैग मिला था। जिसमें रांची से झाझा तक का रेल टिकट था। तथा पुलिस ने बैग में मिले पहचान पत्र के आधार पर मृतका की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगरा पंचायत के मकरन गांव निवासी गणेश प्रसाद सिंह की बेटी रजनी कुमारी के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here