ह्यूस्टन में PM मोदी ने कश्मीरी पंडितों से कहा, अब हमें साथ मिलकर नया कश्मीर बनाना है

0
54

जयपुर। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी 1 सप्ताह की अमेरिकी यात्रा के लिए रवाना हो चुके हैं और अपनी यात्रा पर पहुंचने के 1 दिन बाद रविवार को ही कश्मीरी पंडित समुदाय के एक प्रतिनिधिमंडल से उन्होंने मुलाकात करी है जो उनसे मिलने के बाद बेहद भावुक दिखाई दिए इस बात की मीडिया में खबर आ रही है.

वही आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दौरे के दौरान प्रतिनिधिमंडल के साथ नमस्ते शारदा देवी श्लोक का उच्चारण भी किया गया जिसके अंत में नमो नमः शब्द का उल्लेख किया गया है.

वही आपको बता दें कि इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के लोगों समेत मानवता के बेहतरीन के लिए प्रार्थना भी करी गई थी वहीं इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो नमो का उल्लेख भी किया जिसके बाद पूरा प्रतिनिधिमंडल अपने आप को हंसने से रोक नहीं सका वही आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा और उनसे मिलने के बाद वहां के लोग सभी लोग गदगद नजर आए और वह सभी प्रतिनिधि मंडल ने उनकी खूब प्रशंसा भी करी है.

वही आपको बता दें कि प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने वाले सुरेंद्र कॉल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद कहा है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35a हटाए जाने के बाद दुनिया भर के साथ लाख कश्मीरी पंडितों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी दिया गया है.

वही आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के दौरान हमने कहा है कि कश्मीरी पंडितों ने बहुत कुछ सहा है और हम आप सब एक साथ मिलकर नया कश्मीर बनाना चाहते हैं.

वही आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय के द्वारा एक ट्वीट भी किया गया था जिसमें यह लिखा गया था कि  में कश्मीरी पंडित समुदायों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करी है और उन्होंने भारत की प्रगति और हर भारतीय के सशक्तिकरण के लिए उठाए जा रहे कदमों का पुरजोर समर्थन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here