मामूली विवाद में पति ने पत्नी संग कर दिया ये घिनौना काम

0
14

जयपुर । अभी हाल ही में चंबा शहर के किहार की ग्राम पंचायत डियर में में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन किसी बात को लेकर पति पत्नि के बीच झगड़ा हो गया था। तथा यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी के सिर पर डंडे से वार कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। जिसके कारण पत्नि की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका की पहचान भांतो देवी पत्नी सुभाष कुमार के रूप में हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस से हत्या का मामला दर्जकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले को लेकर जानवकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। तथा पुलिस ने भारतीय देड संहीता के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले को लेकर आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।

वहीं इस मामले को लेकर जाता जानकेरी देते हुए थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी पति ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कुबुल कर लिया है। तथा पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरु कर दी है। जल्दी ही आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here