इलियाना डिक्रूज ने किया खुलासा, नींद में चलती हैं अभिनेत्री

0
89

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जो इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। उनके इस ट्वीट को देखकर खुद उनके फैंस हैरान हो गए हैं जी हां क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। इलियाना डिक्रूज ने ट्वीट कर बताया कि वो नीद में चलती हैं। इसी वजह से उनके पैरों में घाव हो जाते हैं।

इलियाना ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि, अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं… शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता।’ इलियाना डिक्रूज के इस ट्वीट की वजह से कई लोग बहुत परेशान हैं। वहीं कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और साथ ही सलाह भी देने लगे हैं।

इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस को उनकी चिंता होने लगी। लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी। हालांकि, कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड भी बताया।

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर। यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं।’

अगर हम इलियाना डिक्रूज के काम की बात करें तो उनको पिछली बार तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में देखा गया था। जिसमे इलियाना डिक्रूज ने रवि तेजा ने काम किया था। वहीं वो इन दिनों बॉलीवुड की फिल्म पागलपंती की तैयारी कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे, फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here