आइफा में फ़िल्मी शख्सियतों ने जमाया रंग,किया माहौल को मस्ती से सराबोर

0
69

आइफा अवार्ड्स को भारत का ऑस्कर कहा जाता है और ये बात बिलकुल सही हैं। इस शनिवार और रविवार आइफा अवॉर्ड्स का आयोजन थाईलैंड के बैंकाक के सियाम थिएटर में किया गया था। इस रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड जगत की कई नामी हस्तियों ने शिरकत की और माहौल को कई गुना रंगीन बना दिया। इस अवॉर्ड शो में बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु को।

इस फिल्म के साथ अन्य कई,फिल्मो को नॉमिनेट किया गया था लेकिन एक हाउसवाइफ महिला से रेडियो जॉकी बनी एक महिला की कहानी को विद्या ने इस कदर परदे पर उतारा कि बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड ये फिल्म अपने नाम कर गयी।
वही बेस्ट एक्टर की बात की जाए तो इरफ़ान खान ने इस अवॉर्ड में बाज़ी मारी हैं। बेस्ट एक्टर की केटेगरी में आदिल हुसैन (मुक्ति भवन),रणबीर कपूर (जग्गा जासूस),राजकुमार राव(न्यूटन) और अक्षय कुमार को फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए नॉमिनेट किया गया था लेकिन सबसे आगे रहे इरफ़ान खान।

वही अगर बात बेस्ट एक्ट्रेस कि की जाए तो ये अवार्ड अभिनेत्री श्रीदेवी को मिला था,ये अवॉर्ड इन्हे फिल्म मोम के लिए दिया गया था।। दिवंगत अभिनेत्री की तरफ से अवॉर्ड लेने के लिए इनके पति बोनी कपूर स्टेज पर आये और भावुक हो गए।

वही रेखा के हाथों से नवाज़ुद्दीन सिददकी को फिल्म मोम के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड से सम्मनित किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here