यौन शोषण के आरोपो से घिरे विकास पर टूटा मूसीबत का पहाड़ IFTDA ने जारी किया नोटिस

0
72

हाल ही में बॉलीवुड में मीटू कैंपन की लहर बड़ी तेजी से चल रही है जिसके तहत अभिनेत्रियां अपने साथ हुए अत्याचार का इंसाफ मांगने सामने आ रही है।इस अभियान की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने अपने 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुए घटना को लेकर की है जिस पर उन्होनें नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए है।

अब लीजिए इसके बाद कंगना रानौत ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए डाय़रेक्टर विकास बहल पर गंभीर आरोप लगाए है बता दें विकास ने कंगना की फिल्म क्वीन का डायरेक्शन किया था।ये फिल्म फ से फैंटम प्रोड्क्शन से बनी थी।जिस में ना सिर्फ कंगना बल्कि एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने भी विकास पर आरोप लगाए है।

अब लीजिए आरोपो से घिरे विकास के लिए नई मूसीबत आ गई है दरअसल IFTDA ने विकास को कारण बताओ नोटिस भेजा है जिसके लिए अब विकास को एक सप्ताह में कारण भेजना है यदि विकास ऐसा नहीं करते है तो उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

बता दें महिला ने आरोपो में बताया कि उन्होने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारें में अनुराग कश्यप से की थी।लेकिन अनुराग ने बाद में एक्शन लेने की बात कह कर एक तरीके से विकास के किए इन आरोपो पर पर्दा डाल दिया था अनुराग ने खुद इस बात का खुलासा किया है साथ में उनका कहना है विकास की इन हरकतों की वजह से ही उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफऱ ठुकराने पडे थे।

हाल ही में सात साल पहले शुरु किये फ से फैंटम प्रोड्क्शन पर भी ताला लगा दिया गया है बता दें दरअसल प्रोड्क्शन के पार्टनर्स अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना के साथ विकास बहल के बीच कुछ आपसी मदभेद थे जो कि सुलझने के नाम ही नहीं ले रहे थे जिसके चलते इसे बंद कर दिया गया है।इस प्रोड्क्शन से हाल ही में बन रही फिल्म ऋतिक रोशन की सुपर 30 है।विकास के खिलाफ इन बातों को सुनकर ऋतिक ने भी उनके लिए कड़ी सजा की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here