अगर आपकी गर्लफ्रेंड है सेंसेटिव तो भूलकर भी न कहें ये बाते

0
385

जयपुर। आज के समय में हर कोई किसी न किसी से रिलेशनशिप से जुड़ा हुआ है। ऐसे मेंं दुनिया में तरह-तरह के नेचर वाले लोग होते है। हर किसी का नेचर एक जैसा नही होता है। ऐसे में लड़िकयां भी तरह-तरह की होती है। अगर बात की जाए सेंसटिव वाली लड़कियों की तो इस तरह की लड़कियां बहुत ही केयरिंग वाली, ईमानदार वाली और भरोसेमंद वाली होती है। इस तरह की लड़कियों को अपने पार्टनर से बेहद लगाव होता है। इस तरह की लडकियों को जो भी मिलता है वह बहुत ही लकी होता है। ऐसे में उनसे अपने दिल की बात कहना किसी खतरे से खाली नही होता है। ऐेसे में इस तरह की लड़कियों को आप अपने दिल की बात आसानी से नही कह सकते हो। क्यों कि इस तरह गर्लफ्रेंड का अपने पार्टनर से बहुत उम्मीद होती है। जिसे सिर्फ वही समझ सकती है। पर आपकी गर्लफ्रेंड इस तरह की है तो आपको उन्हें खुलकर नही बतानी चाहिए। ये बातें है कुछ इस प्रकार से…

किसी भी प्रकार से इमोशनल न बनो और रियल जिन्दगी में जियो- अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को कहेगें कि किसी भी प्रकार से इमोशनल न बनो और रियल जिन्दगी में जियो तो इससे उनके दिल को धक्का लगेगा। जिससे आपके रिश्ते में दरार पड़ जाएगी।

लोगो से ज्यादा फास्‍ट फॉरवर्ड बनने की कोशिश तो करो- अगर आप अपनी सेंसेटिव वाली गर्लफ्रेंड को कहेगें कि लोगो से ज्यादा फास्‍ट फॉरवर्ड बनने की कोशिश तो करो। इससे वह अपने आप को कमजारे समझेगीं। जिससे उन्हे बिल्कुल भी अच्छा नही लगेगा।

किसी भी प्रकार से ज्यादा सोचने की कोई जरूरत नहीं- सेंसेटिव वाली लड़कियां हद से ज्यादा सोचती है। आप उन्हें ये भूलकर भी न कहे कि किसी भी प्रकार से ज्यादा सोचने की कोई जरूरत नहीं। जिससे उन्हे बिल्कुल भी अच्छा नही लगेगा। इसलिए आपको इस तरह की बात को बिल्कुल भी नही करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here