अगर आप अपने परिवार के साथ बीताना चाहते हैं समय तो जाएं यहां

अपने परिवार के साथ ट्रिप प्लन कर रहें हैं परंतु कोई जगह नहीं खोज पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए लाएं हैं ऐस ही कुछ जगहों के बारे में जहा पर बच्चों से

0
114

जयपुर। अपने परिवार के साथ ट्रिप प्लन कर रहें हैं परंतु कोई जगह नहीं खोज पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए लाएं हैं ऐस ही कुछ जगहों के बारे में जहा पर बच्चों से लेकर बूढे तक भी एंजोय करेंगे। आप यहां पर अपने समय को यादगार बना सकते हैं और उन्हें संजो सकते हैं। यहां पर हर उम्र के व्यक्ति के लिए अलग अलग चीजें हैं करने को। यहां की सुंदरता में आपके माता पिता अपना समय व्यतीत कर सकते हैं और बाकी एडवेंचर एक्टिविटिज का लुत्फ आप और आपके बच्चे उठा सकते हैं। जी हां हम थीम पार्क्स के बारे में बात कर रहे हैं। तो आईए जानते हैं भारत के कुछ बेस्ट थीम पार्क्स के बारे में –

किंगडम ऑफ ड्रीम्स, गुरूग्राम – आप यहां पर दिल्ली से ड्राइव करके आराम से पहुंच सकते हैं। यहां पर आप अपने सपनों को सच कर सकते हैं। यहां पर नाटक भी दर्शाय जाते हैं जो आपके मनोरंजन के लिए होते हैं। यह नाटक आप नौटंकी महल में देख सकते हैं।

एंटरटेन्मेंट सिटी, नोइडा – हर किसी को अपने एंटरटेन्मेंट के लिए कुछ ना कुछ चाहिए होता हैं और आप सभी को उनकी उम्र के हिसाब से एंटरटेन्मेंट नहीं दे सकते हैं इसलिए आपके लिए यह जगह बहुत अच्छी हैं। आप यहां पर अपने परिवार के साथ जा सकते हैं।

एस्सेल वर्लड – यहां पर आपको अम्यूसमेंट राइड्स से लेकर वॉटर एक्टिविटिज तक सब करने को मिलेगा। यह जगह हर तरह के पर्यटकों के लिए हैं। यहां पर आपके बच्चें बर्फ में मस्ती कर सकते हैं जहां पर उनकी सुरक्षा के लिए गाइड होंगे और आप अपने आप के लिए समय निकाल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here