फेशियल का नहीं है टाइम, तो 2 रुपये की ये चीज चमका देगी चेहरा

आपने इक्कठे होने का मज़े करने का पतंग उड़ाने का पार्टी करने का प्लान तो बनाया ही होगा । ऐसे में हर किसी को अच्छा दिखना होगा और महिलों को तो वैसे भी बस सजने सवारने का मोका चाहिए होता है ।

0
103

जयपुर । दोस्तों संक्रांति का पर्व आने वाला है और ऐसे में आपके परिवार में या आस पास लोगों के साथ मिलकर या फिर दोस्तों के साथ मिलकर आपने इक्कठे होने का मज़े करने का पतंग उड़ाने का पार्टी करने का प्लान तो बनाया ही होगा । ऐसे में हर किसी को अच्छा दिखना होगा और महिलों को तो वैसे भी बस सजने सवारने का मोका चाहिए होता है । पर उनको भी समय नही मिलपात घर के काम बच्चे परिवार वाले बाहर के काम काजी महिलों को खुद के लिए बिलकुल भी समय नही मिल पाता और इसकी वजह से वह काफी उदास रही है ।

आज के अंक में हम आपकी इस परेशानी का बहुत ही छोटा सा और आसान सा हल ले कर आए हैं । आज हम आपको अबाटने जा आढ़े हैं की कैसे आप अपने पैसों की बचत करते हुए घर में ही उजली हुई त्वचा पा सकते हैं इस उपाय से आप कैसे पैसों की बचत करते हुए खुद का घर पर ही फेशियल कर सकते हैं । आइये जानते हैं इस बारे में ।

आपको हम घर पर ही फेशियल और स्क्रब करने और उसको बनाने का तरीका बताते हैं ।

आपको 2 चम्मच कॉफी पाउडर लेना है और उसमें थोड़ी सी चीनी और नारियल का तेल मिलाना है अब आपको इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाना है और इसको 10 मिनिट चेहरे पर लगे रहने देना है अब हल्के गुनगुने पानी से अपना चेहरा धो लेंना है साथ में  हल्के हाथ से अपने चेहरे को मलते रहे यह आपकी स्किन को स्क्रब भी करता रहेगा ।

इससे आपकी स्किन बहुत जल्द ही निखरी हुई और चमक दार बनेगी और यदि अप यह कुछ दिन तक लगातार करती है तो आपको किसी मेकअप की जरूरत भी नही पड़ेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here