‘गुजरात नहीं छोड़ोगे तो ट्रेन से तुम्हारा सिर काटकर बिहार भेजेंगे’

0
258

जयपुर। गुजरात हिंसा के जैसे जैसे दिन बीत रहे है अब लोग अपने साथ आप बीती बता रहे है और वो जो बाते बता रहे है वो तिनी भयानक है की उन्हें सुनकर आपकी रूह काम उठेगी और आप भी सोचने लगेगे की आखिर कोई किसी के साथ इस तरह का व्यवहार कैसे कर सकता है.

अब गुजरात छोड़ कर जा रहे है एक अहमदाबाद से बिहार के सीवान जा रहे धनंजय ने बताया कि वो अपने दोस्त के साथ वापस बिहार में अपने गांव में जा रहा है. उन्हें कुछ गुजराती लोगों ने धमकी दी कि वापस बिहार लौट जाओ वरना तुम्हारी गर्दन काटकर ट्रेन से भेज देंगे. हमें अपनी जान प्यारी है इसलिए हम वापस लौट रहे है. ये बात धनंजय ने मीडिया को बताई.

अब तक की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमदाबाद, वडोदरा, हिम्मतनगर, मेहसाणा, आणंद, साणंद और पांचमहाल से करीब 60 हजार लोग गुजरात छोड़ चुके है.वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह छठ पूजा के लिए वापस जा रहे है लेकिन अधिकतर लोगों गुजरात में हुई हिंसा के दर से वापस जा रहे है.

आपको मालूम हो की गुजरात में एक 14 महीने की बच्ची के साथ रेप होने के बाद से हुए है, इस मामले में पुलिस ने बिहार से आए एक मजदुर को गिरफ्तार किया और इस बात के सामने आने के बाद से बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरो को ढूंढ-ढूंढकर कर मारने का दौर शुरू हो गया. बताया जा रहा है की जो लोग मार रहे है वो गुजरात के ठाकुर है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसका नेतृत्व कर रहे है कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकुर. वो ही अल्पेश ठाकुर जो कभी गुजरात में गुजरातियों को नौकरी देने के लिए लड़ाई लड़ रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here