अगर आपको हैं बेचेलर पार्टी करने के लिए जगह की तलाश तो चुन सकते हैं इनमे से एक

पिछले कुछ समय में युवाओं को बीच बेचेलर पार्टी करने का शौक काफी बढता जा रहा हैं। चाहे लड़का हो या लड़की  शादी से पहले सब ही अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट सेलिब्रेट करते हैं।

0

जयपुर। पिछले कुछ समय में युवाओं को बीच बेचेलर पार्टी करने का शौक काफी बढता जा रहा हैं। चाहे लड़का हो या लड़की  शादी से पहले सब ही अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट सेलिब्रेट करने जाते हैं। अगर आप भी किसी ऐसी जगह कि तलाश में हैं जहां पर आप अपने दोस्तो के साथ अपनी बेचलर पार्टी मना सकें तो आज हम आपके लिए लाएं हैं कुछ ऐसी जगहों के बारे में। आइए जानते हैं बेचलरेट पार्टी के लिए कुछ बेस्ट डेस्टीनेशन के बारे में –

गोवा – गोवा बेचलर पार्टी के लिए एक बहुत ही मशहूर जगह हैं। अगर आप अपनी बेचलर पार्टी गोवा में करना चाहते हैं तो आप नवंबर स फरवरी का महीना चुन सकते हैं। जब आप अपनी प्लानिंग पूरी कर चुके हो तो आप यहां के पार्टी ऑर्गेनाइजर्स से भी बात कर सकते हैं। अगर आप गोवा में अपनी पार्टी प्लान कर रहे हैं तो आप अपनी पार्टी के लिए यहा पर विला बुक कर सकते हैं जिसके लिए आपका बजट 10,000 से 40,000रूपय तक का हो सकता हैं। इन विला में आपको पूल, किचन, और समुद्र का नज़ारा देने वाली छत मिलेगी। यहां पर जाने के लिए आप पर्सनल कार, बस,ट्रेन,फ्लाइट की मदद ले सकते हैं।

पांडिचेरी – अगर आपको शोर-शराबा नहीं पसंद तो आप पुडुचेरी का प्लान कर सकते हैं। पुडुचेरी के बीच गोवा की तरह भीड़भाड़ वाले नहीं बल्कि शांत हैं। बीच पर वॉटर स्पोर्ट्स भी हैं। घूमने के लिए कॉबल्ड स्ट्रीट, हेरिटेज प्रॉपर्टीज, आर्किटेक्चर, कई कैफे, चर्च और मंदिर हैं। अगर आप पांडिचेरी में अपनी पार्टी करना चाहते हैं तो आप मार्च से अक्टूबर का महीना चुन सकते हैं। यहां पर पार्टी करने के लिए आप विल्ला, होमस्टे या होटल बुक कर सकते हैं। यहां पर पार्टी करने के लिए आपका बजट 20,000 से 70,000रूपय का होना चाहिए। यहां पर जाने के लिए आप कार,बस,फ्लाइट या ट्रेन की मदद ले सकते हैं।

अलेप्पी – अगर आप अलेप्पी में अपनी पार्टी ऑर्गेनाइज़ करना चाहते हैं तो आप यहां पर हाउस बोट बुक कर सकते हैं जो कि इस जगह पर सबसे मशहूर हैं। यहां का सनसेट और सनराइज़ पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं। अगर आप अलेप्पी में अपनी पार्टी करना चाहते हैं तो उसके लिए मार्च से जून के महीने आपके लिए बेहतर रहेंगे। यहां पर पार्टी करने के लिए आपका बजट 15,000 से 50,000 का होना चाहिए। यहां तक पहुंचने के लिए आप कार,बस,फ्लाइट की मदद ले सकते हैं।

लद्दाख – यह जगह अपने दोस्तों के साथ समय बीताने के लिए एकदम सही हैं। अगर आप एडवेंचर लवर हैं तो आप यहां पर जा सकते हैं। अगर आप यहां पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो आप अप्रेल से जून के महीनों में जा सकते हैं। यहां पर जाने के लिए आपका बजट 45,000रूपय तक का होना चाहिए इसमे आपके आने जाने का खर्चा, रहने का खर्चा और घूमने का खर्चा भी शामिल हैं। यहां तक पहुंचने के लिए आप कार,बस, फ्लाइट बुक कर सकते हैं।

जैसलमेर – जैसलमेर राजस्थान के थार रेगिस्तानों में स्थित हैं। यह जगह गोल्डन सिटी के नाम स भी जानी जाती हैं। अगर आप जैसलमेर में पार्टी करने का प्लान बनाते हैं तो आप नवंबर से मार्च का महीना चुन सकते हैं। न महीनों के बीच यहां का मौसम काफी अच्छा रहता हैं। यहां पर जाने के लिए आपका बजट 30,000रूपय तक का होना चाहिए इसमें आपका रहने का खाने का और घूमने का खर्चा भी शामिल हैं। यहां पर जाने के लिए आप ट्रेन ,बस या फ्लाइट बुक कर सकते हैं। यहां पर आप कैमल सफारी, सनसेट व्यू और रात में होने वाले कार्यक्रमों का लुत्फ उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here