अगर आपको भी दिखता है घास में ऐसा निशान तो जरुर मांगें मदद

0
34

जयपुर। आपको पता तो है ही कि घास का मैदान देखकर अक्सर लोगों का मन उमंग से भर उठता है। शायद आपका भी भर उठता होगा,लोग  जूते-चप्पलों को खोलकर नंगे पांव घूमने का मजा लेते हैं । लेकिन आपको बता दें कि आप ऐसी भूल बिलकुल भी मत कीजियेगा, क्योंकि यह आपके लिये जानलेवा भी साबित हो सकती है। ये बात शायद आपको समझ ही नहीं आ रही हो, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही ‘ग्रास स्पॉट; को लेकर जानकारी दी जा रही है। बता दें कि इस स्पॉट को लेकर लोग काफी गंभीर नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि दरअसल, जूते-मोजे खोलकर अपने बाहर गार्डन में घूमने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन अगर आपको हरी-हरी घास के बीच जहां कहीं भी ऐसा स्पॉट नजर आ जाये तो जल्द ही वहां से दूर हट जाइए। आपको बता दें कि इसके तुरंत बाद आप मदद के लिए किसी न किसी को जरुर बुला लें। आपको यहां बहुत ही सावधानी बरतने की जरूरत है। आप शायद ही इस बारे में जानते होंगे कि घास पर नजर आने वाले इस निशान के नीचे क्या छुपा हो सकता है। सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि इसके नीचे एक कोई खतरनाक जीव भी छुपा बैठा हो सकता है।

आपको बता दें कि ऐसे किसी जीव के काटते से आदमी की तुरंत मौत भी हो सकती है। घबराएं नहीं बस सावधान रहें और ऐसे किसी निशान के करीब  न जाकर आपकी जान सलामत रखें। अगर आपके लॉन में भी ऐसा ही कोई अजीब ब्राउन स्पॉट नजर आए तो देखते ही उससे दूर हट जाए। ध्यान रहे इस स्पॉट के आसपास आपका बच्चा या पालतू कुत्ता या बिल्ली को भी न जाने दिया  जाए। क्योंकि इस स्पॉट के नीचे हो सकता है कि मौत छुपकर बैठी हो।

बता दें कि जहां कहीं घास पर ऐसे निशान पाए जाते हैं, वहाँ माना जाता है कि वहां जहरीले सांप भी छुपे हो सकते हैं। ऐसे में हो सकता है कि मौत छुपकर आपका इंतजार कर रही हो और करीब आने पर वो हमला कर दे। सोशल मीडिया एक वीडियो भई सामने आया है जिसमें इसी तरह के स्पॉट के नीचे से एक शख्स एक अजीबोगरीब जीव को बाहर निकालता नजर आ रहा है। वह हाथों में ग्लव्स पहनकर इस जीव को बाहर निकालता है और जैसे ही वह बाहर आता है देखकर आप भी घबरा जाएंगे। कई लोग इसे खरगोश बता रहे हैं तो कोई इसे अजीबोगरीब जीव कह रहा है। यह वायरल वीडियो ओन्टारियो शहर का है जहां एक मकान मालिक ने ऐसा निशान देखे जाने पर फौरन मदद के लिए कॉल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here