अगर करते है आज इन कामों को तो लगेगा कुंडली में इस ग्रह का दोष

0
246

शास्त्रों के अनुसार अगर कुड़ली में कोई ग्रहों परेशान कर रहा है तो उसे अपने पक्ष में करने के लिये सप्ताह के दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित होते है। उस दिन के अनुसार अगर भगवान की पूजा की जाए तो कुंड़ली के ग्रह को शान्त किया जा सकता है। आज इस लेख में मंगल ग्रह को कुंडली में मजबूत करने के लिये आज के दिन कौन- कौन से काम नहीं करने चाहिए इस विषय में बात कर रहें है।

  • शास्त्रों के अनुसार मंगलवार के दिन दाढ़ी या बाल नहीं कटवाना चाहिये ऐसा करने से असमय मृत्यु की संभावना बड़ जाती है। इसके साथ मंगल दोष भी लगता है।
  • मंगलवार के दिन भूल कर भी उड़द की दाल का सेवन नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से शन‌ि मंगल के संयोग से स्वास्थ्य की हानि होती है, इसके साथ साथ उड़द का संबंध शन‌ि से है।
  • मंगलवार के दिन कोशिश करें की नाखून ना काटें इस दिन नाखून काटना अशुभ माना जाता है। ऐसा करने से कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।
  • मंगलवार के दिन अपने घर में कोई लड़ाई झगड़ा ना करें विशेषकर बड़े भाई के साथ ऐसा करने से कुंड़ली में मंगल ग्रह की स्थिति खराब होने से दुर्घटना और कष्ट का सामना करना पड़ता है। इसके साथ पारिवारिक जीवन में परेशानी बढ़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here