ऐसा हुआ तो बिना IPL खेले टी 20 WC में उतरना पड़ेगा टीम इंडिया को, विराट सेना की बढ़ेगीं मुश्किलें

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टी 20 विश्व कप को स्थगित करने को फैसले को आईसीसी ने 10 जून तक के लिए टाल दिया है । ऐसे में टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा सकता है। बता दें कि टी 2 0 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर – नवंबर में कंगारू धरती पर होना निर्धारित है।

लॉकडाउन के बाद कब से मैदान पर मैच खेलती हुई नजर आ सकती है टीम इंडिया
माना जा रहा है कि अगर टी 20 विश्व कप का आयोजन होता है तो फिर आईपीएल का आयोजन नहीं हो पाएगा ।  आईपीएल को भी फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है उसके आयोजन की विंडो टी 20 विश्व कप के स्थगित होने पर ही खुल सकती है। वैसे अगर आईपीएल नहीं होता है तो भारतीय खिलाड़ियों को बड़ा झटका होगा और उन्हें बिना आईपीएल में खेले टी 20 विश्व कप में उतरना होगा।

आज ही के दिन सनराइजर्स हैदराबाद ने चकनाचूर किया था आरसीबी का खिताबी सपना

मानकर चला जा रहा था कि आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट है जो तमाम खिलाड़ियों की टी 20 विश्व कप की तैयारी भी करा देता है पर दुर्भाग्यवश महामारी के चलते लीग का आयोजन नहीं हो पाया और इसी के साथ टी 20 विश्व कप के लिए भी खिलाड़ियों तैयार नहीं हो पाए। अगर बिना तैयारी के खिलाड़ी इतने बड़े टूर्नामेंट में उतरेंगे तो खराब प्रदर्शन तो करेंगे ही ।

इस दिग्गज कोच ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी को कब लेना चाहिए संन्यास

बता दें कि टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम भी निर्धारित नहीं हुई है और आईपीएल के जरिए ही खिलाड़ियों की छटनी की जानी थी । हेड कोच रवि शास्त्री तक यह संकेत दे चुके थे कि टी 20 विश्व कप की टीम चयन के लिए आईपीएल के प्रदर्शन भी को भी देखा जाएगा।आईपीएल के नहीं होने से उन खिलाड़ियों को भी झटका लगा है जो लीग के प्रदर्शन के दम पर टी 20 विश्व कप का टिकट लेने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here