दुष्कर्म नहीं कर पाए तो महिला को उतारा मौत के घाट

0
63

जयपुर। अभी हाल ही में चरगवां थानाक्षेत्र के सिंगौरी हार में हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर कांप जाएगी आपकी रुह। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में एक 50 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने में नाकाम कोशिश तथा उसकी हत्या का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार 3 लोगों ने इस महीला का रेप करने में नाकाम होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

तथा आरोपी इस घटना को छुपाने के लिए महिला की लाश को कुए में फैंक कर भाग गए। जिसके बाद घटना की जानाकारी मिलने के बाद चरगवां पुलिस ने महिला का शव बरामद कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि पुलिस रिपोर्ट के अनुसार सिंगौरी निवासी जगदीश गोंड (55) ने 22 अगस्त को पुलिस को सूचना दी कि वह अपनी पत्नी पाचोबाई (50) को घर पर छोड़कर 3 दिन पहले महंगवा गांव गया था। और जब लौटकर आया तो उसकी पत्नी घर पर नहीं मिली। तथा इश बातच की जानकारी पत्नी के मायके में भी नहीं थी। रात 11 बजे पीडिता के भाई दशरथ ने बताया कि खेत में कुएं के पास पाचोबाई की लाश पड़ी है। इसपर पुलिस ने महिला की लाश बरामद कर ली।

पुलिस ने जांच में पाया कि 20 अगस्त को महिला पाचोबाई खेत में बनीं टपरिया में अकेली थी। रात 8 बजे के करीब संतराम गोंड (45), बसोरी ठाकुर (40) व भगवानदास पटेल (55) नशे की हालत में वहां पहुंचे। इन तीनों ने पीचोबाई से छेड़छाड़ करनी शुरु कर दी। तथा उसका हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पाचोबाई टपरिया से निकली और मदद के लिए चीखने लगी। जिसके बाद संतराम, बसोरी और भगवानदास ने महिला की हत्या कर दी। तथा लाश को फेंककर भाग गए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here