पत्नी को किया साधू संग संबंध बनाने को मजबूर नहीं मानी तो…

0
25

जयपुर। अभी हाल ही में जनपद के थाना दादों क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक व्यक्ति पर आरोप लगा है कि उसने गांव के एक साधू के जाल में फंसकर पहले अपनी पत्नी को साधू संग अवैध संबंध बनाने को मजबूर किया, जब पत्नी ने संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो उसे मौत के घाट उतारकर गंगा में बहा दिया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस वारदात को अंजाम देने के बाद युवक फरार है और साधू भी गायब हो गया है।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका के भाई ने थाना पुलिस को अपने जीजा के खिलाफ बहन की हत्या करने और शव गंगा में बहाने की शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले को लेकर पुलिस गंगा नहर में गोताखोरों की मदद से शव की तलाश कर रही है और गंगीरी की एक युवती की शादी नौ साल पहले दादों के एक गांव के युवक साथ हुई थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला के भाई के मुताबिक वह बुधवार को दशहरा स्नान के लिए सांकरा घाट गया था और यहां स्नान करने से पहले बहन की ससुराल चला गया। वहीं अब यह आरोप है कि वहां बहन ने जीजा के बारे में बताया कि वह अमीरी के लालच में अंधे होकर गांव के एक साधू के साथ संबंध बनाने को मजबूर कर रहे हैं।

इस मामले में बताया गया है कि इस बात को सुनने के बाद जीजा को साधू के चक्कर से दूर रहने की नसीहत देकर वहां से चला आया और गंगा स्नान कर वापस लौटते समय पता चला कि जीजा बहन को लेकर गांव के जंगल की साइड गया है। वहीं वहां उसने बहन को साधू के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया लेकिन वह असफल हो गया और फिर उसने बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। अब इस मामले में जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here