यदि हिंदी सिनेमा में बनती जेम्स बॉन्ड तो ये बॉलीवुड अभिनेता फिट होते एक्टर के किरदार में

0
81

दुनिया की सबसे सेक्सी सीक्रेट सर्विस एजेंट पर बनी जेम्स बॉन्ड सीरिज के बारे में शायद ही कोई नहीं जानता हो।हॉलीवुड में बनी इसकी हर एक सीरिज में एक नया रोमांच देखने को मिला है।जिसे कई एक्टरों ने निभाया है।खास बात ये है इन सीरिज में काम करने वाले हर एक एक्टर को आज जेम्स बॉन्ड की उपाधि मिल गई है। जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में डेनियल क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, पियर्स ब्रोसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे ने एजेंट 007 की भूमिका निभाई है। वहीं ‘नो टाइम टू डाई’ में लशाना लिंच डेनियल क्रेग की जगह अगली जेम्स बॉन्ड हो सकती हैं।जो कि 2006से इस रोल को निभाते आ रहे है। और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं। ऐसे में बॉन्ड 25′ की तो यह फिल्म अप्रैल 2020 में तय तारीख को ही रिलीज होगी।जिसका हर किस को बेसब्री से इंतजार है।इसी के साथ आज हम बात कर रहे है उन बॉलीवुड एक्टरों की जो कि जेम्स बॉन्ड के किरदार में फिट बैठते है जी हां ऐसे में यदि हिंदी सिनेमा में भी इस तरह की सीरिज को आयाम दिया जाता है तो ये बॉलीवुड एक्टर लिस्टेड रहेंगें।

Sean connery -.साल 1962 से 1967 तक इस किरदार को निभाने वाले शॉन कॉर्नी के इस किरदार का यूं तो किसी को भी कॉपी करना काफी मुश्किल है लेकिन यदि ऐसे में हमें उन बॉलीवुड सितारों की बात करनी हो जो कि इस किरदार को निभाने के लिए अपनी पूरी जान लगा देंगे वो विक्की कौशल और आयुष्मान है जिन्हें एक साथ नेशनल अवॉर्ड विजेता भी घोषित किया जा चुका है।दोनों ही बॉलीवुड सिनेमा के चमकते सितारें है।जो कि काफी पॉपुलर है।

george lazenby-: -साल 1969 में इस किरदार को निभाने वाले काफी तेज और माचो पर्सनेलिटी के जॉर्ज का किरदार एक सेक्सी सेनिस्ट का था जिसमें यदि पुराने दौर 90 की बात करें तो इस किरदार में राजेश खन्ना फिट बैठते है लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं है तो ये किरदार कही ना कही रणदीप हुड्डा पर फिट बैठता है।जिसे फैसं काफी पसंद भी करते है।

Roger moore– साल 1973 से 85 तक इस किरदार को आयाम देने वाले रोगर मौरे का ये किरदार बॉलीवुड में सैफ अली खान निभा सकते है।जी हां दरअसल सैफ को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा और पर्सनेलिटी में टॉप लिस्ट में माना जाता है जेम्स बॉन्ड की इस सीरिज में रोगर का किरदार भी कुछ ऐसा ही रहा है।

Timothy dalton –साल 1986 से 1994 में इस किरादर से हिट होने वाले डॉल्टन के इस परफेक्ट किरदार को बॉलीवुड के रॉक्स्टार रणबीर कपूर निभासकते है।जी हां जिनकी पर्सनेलिटी कही ना कही डॉल्टन से मैच भी खाती है।और कई फिल्मो में रणबीर ने अपने आपको बॉलीवुड का रॉकस्टार साबित किया है।

Pierce brosnan – साल 1995 से 2004 तक इस किरदार को निभाने वाले पियर्स ब्रोसेनन ने इस किरदार में एक शांत और सुरुचिपूर्ण को साबित किया है जिसे बॉलीवुड में शाहरुख खान निभा सकते है।जी हां वो इस किरदार में फिट होगें।ऐसे में जदि जेम्स बॉन्ड की सीरिज बॉलीवुड में तैयार होती है तो शाहरुख इस किरदार को निभा सकते है।

Dainiel Craig 2006– जेम्स बॉन्ड की सीरिज में डेनियल के किरदार के लिए यदि हम भारत के सबसे सेक्सी पुरुष मिलिंद सोमन का नाम ले तो गलत नहीं होगा।जी हां इसके अलावा इस किरदार को रणवीर सिंह भी कर सकते है।डेनियल ने फिल्म में काफी खास किरदार पेश किया है जिसे काफी पसंद भी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here