जडेजा अगर खेलते हैं 2019 वर्ल्ड कप, तो देखें किस गेंदबाज का कटेगा पत्ता

जडेजा ऐसे ही यदि रन बनाते रहे और आॅलराउंडर प्रदर्शन करते रहे तो वे आगामी विश्व कप 2019 के​ लिए टीम में जगह बना सकते है। साथ ही जडेजा की वापसी से प्लेइंग इलेवन से युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से एक खिलाडी को बाहर होना पड सकता है।

0
36

जयपुर.भारत के आॅलराउंडर खिलाडी रविंद्र जडेजा ने अंतर्राष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में लगभग एक साल बाद वापसी कर ली है। इसके साथ ही वापसी में जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने साल 2019 में होने वाले विश्व कप के लिए टीम में जगह पाने की उम्मीदे कायम रखीं। बाएं हाथ से गेंद फेकने वाले जडेजा ने हाल ही में एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होने बांग्लादेश के खिलाफ एक मैच में नौ ओवर में 29 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए है।

हालांकि इससे पहले द ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट में भी जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की थी। जडेजा ने इंग्लैंड की पहली पारी में चार विकेट अपने नाम किए थे। दूसरी पारी में भी तीन विकेट हासिल किए थे। इस मैच में जडेजा ने नाबाद 86 रन की पारी खेली थी।

गौरतलब है​ कि जडेजा ऐसे ही यदि रन बनाते रहे और आॅलराउंडर प्रदर्शन करते रहे तो वे आगामी विश्व कप 2019 के​ लिए टीम में जगह बना सकते है। साथ ही जडेजा की वापसी से प्लेइंग इलेवन से युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से एक खिलाडी को बाहर होना पड सकता है।

आपको बता दें कि चहल कुछ समय से लय में नजर नहीं आ रहे है। इसलिए जहां तक कयास लगाया जा रहा है रविंद्र जडेजा चहल की जगह टीम में शामिल किए जा सकते है। क्योंक कुलदीप यादव तो शानदार प्रदर्शन कर रहे है।


इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर चहल तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी—20 सीरीज में फ्लॉप नजर आए है। चहल ने टी—20 सीरीज में महज एक विकेट तो वनडे सीरीज में दो विकेट लिए थे। वे एशिया कप में भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here