अगर मैं ऐश्वर्या पर हाथ उठाता तो वो अभी तक बची नहीं होती- सलमान खान

0
25

बॉलीवुड में सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी कितनी पॉपुलर रही है इसके बारें में आज सभी वाकिफ है।बता दें फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान ही दोनों की प्यार की कहानी सामने आई थी इस प्यार में जहां एक तरफ सलमान हर किसी कीमत पर ऐश्वर्या को पाने में लगे थे तो वही ऐश्वर्या अपने प्यार से ज्यादा अपने करियर को अहमियत दे रही थी।

एक सीरियल लव स्टोरी होने के बावजूद इस प्यार का अंत बुरी तरह हुआ।और उसी के साथ आज तक दोनों एक दूसरे से नजर मिलने से अपने आपको बचाते रहे है।इस प्यार का अंत तो हुआ साथ ही नफरत की दीवार भी खड़ी हो गई।

अब बता दें दरअसल कुछ साल पहले ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान पर इल्जाम लगाए थे ऐश्वर्या ने कहा था- सलमान  उन्हें गाली देते थे और हाथ भी उठाते थें।  सलमान उन्हें कॉल करके बेकार की बातें करते थें। इसके साथ ही सलमान हमेशा ऐश पर शक करते थे सलमान को लगाता था कि ऐश का उनके को स्टार के साथ अफेयर चल रहा है।

सलमान उन पर अक्सर हाथ उठातें थे और ऐश खुशनसीब थी कि उनके चेहरे पर किसी तरह का कोई निशान नहीं पड़ा। अगले दिन वो शूटिंग के लिए ऐसे जाती थीं जैसे की कुछ हुआ ही नहीं हो। आगे ऐश्वर्या ने कहा था कि इसलिए किसी भी सेल्फरेस्पेक्टेड महिला की तरह ही मैनें भी इस रिलेशन को खत्म कर दिया था।

बता दे ऐश के इन आरोपो पर जब सलमान से पूछा गया तो एनडीटीवी के एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा-  सलमान ने कहा कि कुछ समय पहले ही उनसे प्रभु चावला ने भी ये सवाल पूछा था। इसके जवाब में उन्होनें वहां पर एक टेबल जोर से पटका था फिर कहा कि अगर मुझे गुस्सा आएगा तो मैं जोर से उस पर वार करूंगा। अगर मैं उसे मारता तो वो बचती नहीं।बता दें फिलहाल बॉलीवुड में  #Meetoo अभियान जोरों शोरो से चल रहा है जिसके तहत ये बात एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here