फिल्म की ​गेम ओवर का टीजर आउट, सस्पेंस और थ्रिलर ने किया हैरान

0
21

अभिनेत्री तापसी पन्नू की अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘गेम ओवर’ का शानदार टीजर सामने आ चुका हैं। इस टीजर को देखने के बाद आप फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्साहित होते नजर आएंगे। सस्पेंस-हॉरर और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन दर्शकों को इसका टीजर जरूर पसंद आएगा, फिल्म का टीजर बेहद कसा हुआ है। फिल्म का टीजर देखने के बाद शानदार है इसके जरिए आपको तापसी पन्नू का एक और नया अंदाज देखने को मिलने वाला है। फिल्म के मूल रूप से तमिल भाषा में बनाया गया है लेकिन तापसी पन्नू के स्टारडम को देखते हुए अब इसे हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है। गेम ओवर फिल्म तमिल के साथ साथ तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज होनी है।
गेम ओवर फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर अश्विन सारावनन ने किया है जबकि हिंदी में इसे डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मदद से फिल्माया जाने वाला है। फिल्म का प्लॉट किया इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं हैं लेकिन ये जरूर पता चल गया है कि फिलम किसी साए, आत्मा या डबल पर्सनैलिटी की कहानी है।

टीजर के अनुसार, तापसी पन्नू इसमे एक गेम डेवलपर बनी हैं जो अपने आसपास किसी साए या डबल पर्सनालिटी को महसूस करती हैं। इस टीजर में वो खुद उसी साए से जूझती दिख रही है। इस दौरान उन्हें चोट लगना, व्हीलचेयर पर पहुंचना और इसके बाद भी किसी अनजानी शक्ति को अपने आसपास महसूस करना आपको जरुर सहरा देगा। तापसी की गेम ओवर इसी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here