IAF के लापता AN-32 विमान क्रैश में कोई नहीं बचा, वायुसेना ने ट्वीट कर दी जानकारी

0
126

जयपुर। भारतीय वायु सेना के लापता विमान an32 में सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई है यह बात खुद भारतीय वायुसेना ने अपने एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए कही है जी हां भारतीय वायुसेना ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है और कहा है कि भारतीय वायुसेना के 8 सदस्य का बचाव दल क्रश साइट पर पहुंच गया है और वहां से उन्हें कोई भी जीवित शख्स नहीं मिला है.

आपको बता दें कि an-32 विमान में सवार सभी 13 कर्मियों के परिजनों को किसी के जीवित नहीं मिलने की सूचना भी दी जा चुकी है आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना ने अपने ट्वीट करके बताया है कि an-32 विमान के दुखद कृष्ण इन वायु योद्धाओं के प्राण गवाएं हैं जिसमें  एच विनोद आर थप्पा ए तवर एस मोहंती एमके गर्ग के के मिश्रा अनूप कुमार शेरनी एसकेसीए पंकज को ताली और राकेश कुमार. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि 3 जून को an32 विमान क्रैश में प्राण गंवाने वाले वायु सेना के वायु सेना सभी को श्रद्धांजलि अर्पित करती है और इस दुख की घड़ी में उनके परिवार वालों के साथ खड़ी है.

आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना का विमान en32 से 3 जून को अचानक लापता हो गया था और उसके बाद व्यापक तौर पर उसे ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर आ गया था और उसी के चलते मंगलवार को इसके मलबे देखे जाने की खबर है और उसके बाद गुरुवार को वहां पर पहुंचे सैनिकों ने बताया है कि वहां पर उन्हें किसी भी व्यक्ति के जीवित होने की कोई खबर नहीं मिल रही है.

वही आपको बता दें कि यह विमान रूस से निर्मित होकर आया था और इस विमान को परिवहन विमान को 1986 में भारतीय वायु सेना में शामिल किया गया था भाई आपको बता दें कि इस वक्त भारतीय वायुसेना 105 विमानों को संचालित करती है जो उचित छेत्र में भारतीय सैनिकों को लैस करने और स्टॉक करने की एक महत्वपूर्ण भूमिका को अदा करते हुए आपको बता दें कि इसमें चीनी सीमा भी शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here