यूएई दौरे के लिए मैं मैक्सवेल को चुनता : मार्क वॉ

0
25

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के पूर्व चयनकर्ता मार्क वॉ ने कहा है कि वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) दौरे पर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल को टीम में चुनते। आस्ट्रेलिया का पहले टेस्ट मैच में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। एरॉन फिंच और उस्मान ख्वाजा के अलावा पहली पारी में आस्ट्रेलिया का कोई बल्लेबाज चल नहीं सका था।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मार्क वॉ के हवाले से लिखा है, “यह मुश्किल फैसला है। हमने अपने दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को खो दिया है। कैमरून बैनक्रॉफ्ट को मिलाकर तीन। इसलिए टेस्ट क्रिकेट के लिए हमारे पास कुछ चुनिदा खिलाड़ी ही हैं।”

उन्होंने कहा, “यह घबराने का समय नहीं है। मैं नहीं समझता कि हमारी टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं। मैं होता तो इस दौरे के लिए ग्लैन मैक्सवेल को चुनता, लेकिन वह टीम में नहीं हैं।”

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, “मेरा मानना है कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच का रूख बदल सकते हैं। वह स्पिन को अच्छे से खेलते हैं। वह गेंदबाजी आक्रमण पर दबाव बना सकते हैं। इसलिए मैं जो खिलाड़ी चुनता वह वहां नहीं है। आप दूसरे टेस्ट मैच में मैट रेनशॉ को ला सकते हैं, लेकिन बाकी खिलाड़ियों के बारे में क्या? यह इस समय सर्वश्रेष्ठ टीम को चुनने की बात है।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here