आमिर खान का जितना बड़ा घर है उतना तो शाहरुख के कमरे में…

0
114

बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम ठग्स ऑफ हिंदुस्तान है। हाल ही में आमिर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि, एक बार वह शाहरुख खान के घर गए थे तब शाहरुख खान ने उन्हें उनका वार्डरोब दिखाया था जिसे देखकर आमिर खान चौंक गए थे।

आमिर खान ने बताया कि, शाहरुख खान का जितना बड़ा वार्डरोब है उतना बड़ा आमिर खान का मात्र घर है। आमिर खान कहते है कि, मैं शाहरुख खान को एक सफल अभिनेता के तौर पर देखता हूं। मैं स्टार नहीं हूं, वह बहुत ही खूबसूरत है, चार्मिंग है, बहुत ही अच्छे कपड़े पहनता है। मैं उनके घर गया हूं उन्होंने मुझे उनका वार्डरोब दिखाया है। आप यह जानकर अचरज में पड़ जाएंगे कि उनका वार्डरोब मेरे घर जितना बड़ा है। ये कहते हुए आमिर खान हंसने लगते हैं।

खैर अगर हम आमिर खान की फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की बात करें तो इसमें आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है ये फिल्म दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का सिर्फ भारत में 5000 से ज्यादी स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी, जिनमें से 4500 से कुछ अधिक स्क्रींस सिर्फ हिंदी भाषा के लिए होंगी, वहीं बाकी की स्क्रीन्स पर तमिल और तेलुगु भाषा के लिए एलॉट की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here