प्रेमी युगल को फरार होने से रोकने पर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, मौत

0
41

जयपुर। अभई हाल ही में बिजनौर शहर के एक गांव में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी हैरान रह जाएंगे। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां एकत प्रेमी जोड़े को घर फरार होने से रोकने पर प्रेमी युवक ने ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजनौर शहर के एक गांव में रहने वाले युवक का किसी दूसरे संप्रदाय की युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके चलते वे दोनों 15 दिन पहले घर से भाग गए थे। जिसके बाद मृतक की प्रेमिका के परिजनों ने फरार होने की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। लेकिन प्रेमी जोड़ा फरार होने के तीन दिन बाद वापस घर लौट आया था। लेकिन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था। जब युवक ने शादी करने की बात अपने परिजनों को बताया लेकिन दोनों के परिजन शादी के लिए सहमत नहीं हुए।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात को प्रेमिका ने प्रेमी के मोबाइल पर फोन करके घर से भागने की योजना बनाई। लेकिन इस योजना का प्रेमी के परिजनों को पता चल गया। जैसे ही प्रेमी घर से भआगने के लिए घर से निकला तो परिजनों ने उसे रोक लिया। जिससे गुस्सा होकर युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here