गांधी का सम्मान करती हूं, मेरी किसी टिप्पणी से ठेस लगी हो तो माफ़ी चाहती हूं: प्रज्ञा ठाकुर

0

जयपुर। मध्यप्रदेश में भोपाल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने की अपने बयान को लेकर अब शुक्रवार को संसद में माफी मांगी है।

लोकसभा में आपको बता दें कि इस मामले को लेकर प्रज्ञा ठाकुर के द्वारा कहा गया है कि मैं सदन में मेरे द्वारा कही गई किसी भी टिप्पणी से किसी भी प्रकार से किसी को ठेस पहुंची हो तो वह उसके लिए खेद प्रकट करते हुए शमा चाहती हैं। आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि संसद में मेरे दिए गए बयानों को गलत ढंग से तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है और मेरे बयान का संदर्भ कुछ और था जिससे गलत ढंग से और गलत रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। जिस प्रकार से मेरा बयान तरुण मरोड़ कर पेश किया जा रहा है वह निंदनीय है।

वही आपको बता दें कि इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मैं महात्मा गांधी द्वारा देश के लिए करेगा और देश के प्रति सेवा कार्यों का श्रद्धा के साथ सम्मान करती हूं। में सदन को ध्यान दिलाना चाहती हूं कि इसी सदन में एक माननीय सदस्य द्वारा मुझे सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी भी कहा गया है मेरे साथ तत्कालीन सरकार द्वारा रचे गए षड्यंत्र के बावजूद अदालत ने मेरे खिलाफ कोई भी आरोप सिद्ध नहीं हो सका है।

वही आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने इस बयान पर विवाद के बाद केंद्र सरकार ने उन्हें रक्षा मामलों की परामर्श समिति से हटा दिया गया था वही आपको मालूम हो कि बुधवार को लोकसभा में एनसीपी संशोधन एसपीटी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बता दिया था जिसके बाद से विवाद शुरू हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here