मुझे सजने-संवरने की याद आ रही है : Kim Kardashian

0
NEW YORK, NY - MAY 06: Kim Kardashian West attends the 2019 Met Gala celebrating "Camp: Notes on Fashion" at The Metropolitan Museum of Art on May 6, 2019 in New York City. (Photo by Taylor Hill/FilmMagic)

अमेरिकी रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह एक ब्लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। हालांकि उनका कहना है कि उन्हें सजने-संवरने की याद आ रही है। भारतीय समयानुसार किम ने सोमवार तड़के इस तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें उन्हें अपनी कार के बाहर पोज देते देखा जा सकता है। यहां उनकी गाड़ी भी ब्लैक कलर की है और उनका पूरा लुक भी ब्लैक से सजा हुआ है। किम ने तस्वीर में एक फ्रंट ओपन लॉन्ग ब्लैक लेदर जैकेट पहन रखी है और इसी के साथ उन्होंने अंदर एक ऑफ-शोल्डर ब्लैक लेदर शॉट ड्रेस को पहना हुआ है, जिसमें सामने की ओर क्रॉस एम्ब्रायडरी की हुई है।

अपने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए 40 साल की इस सेलेब्रिटी ने लिखा है, “आई मिस ड्रेसिंग अप।”

किम बीते दिनों अपने पति कान्ये वेस्ट से डिवोर्स को लेकर मीडिया में खूब छाई रहीं और अब हालिया मीडिया रपटों में यह सुनने में आ रहा है कि डिवोर्स की प्रक्रिया जोरों पर है क्योंकि किम और कान्ये मुश्किल से ही एक-दूसरे से बात कर रहे हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleब्रिटेन में Corona के 30,004 नए मामले, 610 नई मौतें दर्ज
Next articleMG Motor लॉन्च कर रहा है नई इलेक्ट्रिक कार जिसमे 500 km का होगा रेंज, बेस्ट सेलिंग Tata Nexon EV से होगी आगे
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here