इस छोटी इंडस्ट्री में मैं इंटरफेयर नहीं करता- सुनिल शेट्टी

0
60

बॉलीवुड के एक्टर सुनील शेट्टी एक बार फिर से चर्चा में आने लगे है गौरतलब है फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी सुनील शेट्टी की पॉपुलेरिटी पर किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ा था।सुनील ने हमेशा से ही अपने आपको वो गहरा स्पेस दिया है जो कि हर एक स्टार की खासियत में चार चांद लगा देता है।खैर आपको बता दें पिछले दिनों ही सुनील शेट्टी इंडस्ट्री में एक बिना बात के विवादों के साये में आए जिसकी वजह उनकी बेटी की फिल्म मोतीचुर चकनाचुर थी।

आपको बता दें दरअसल अथिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के निर्माताओं ने सुनील शेट्टी पर फिल्म में बहुत ज्यादा हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए पब्लिक नोटिस भेज दिया था। हालांकि उन दिनों तो सुनील शेट्टी शांत रहे लेकिन अब उन्होनें चुप्पी तोड़ी।

सुनील ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि  ‘हमारी छोटी इंडस्ट्री है। 26 साल के मेरे करियर में मेरा एक भी प्रोड्यूसर नहीं बोल सकता कि मैंने इंटरफेयर किया है। लेकिन चलिए, एक छोटी सी फैमिली है, एक इंडस्ट्री है। फाइनली, फिल्म अच्छी बनी है, अच्छी रिलीज होगी, यही मैं चाहता हूं। बाकी, मैं अपने चिथड़े कभी पब्लिक में नहीं धोता, अच्छा हो या बुरा हो। यह मेरी जिंदगी का उसूल रहा है और मैं वैसे ही जीना चाहता हूं। बाकी, फिल्म चले, यह सबसे अहम है।’

बात यदि इस फिल्म की करें तो फिल्म में अथिया ऐसी तेज-तर्रार बुंदेलखंडी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो विदेश में नौकरी करने वाले एनआरआई लड़के से शादी करना चाहती है। वहीं, दूसरी ओर फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन हैं, जो जिंदगी के 36 वसंत पार करने के बाद दूल्हा बनने को बेकरार बैठे हैं। फिल्म में दोनो का खट्टा मीठा रिश्ता देखने को मिलेगा।फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here