काम के लिए सभी जगह हाथ-पैर मारने को तैयार हूं,बस कोई फिल्म मिले- अंकिता लोखंडे

0

पिछले साल ही फिल्म मणिकर्णिका से अपना डेब्यू करने वाली अंकिता की अगली फिल्म बागी3 है जिसमें वो एक मुख्य किरदार निभा रही है बता दें अंकिता को मणिकर्णिका में भी काफी वाह-वाही मिली थी इस फिल्म के बाद उन्होनें काम के लिए काफी चक्कर काटे है जिसके बाद उन्हें बागी3 नसीब हुई।फिल्म को लेकर अंकिता ने कहा कि अब मेरा मकसद है कि बॉलिवुड में पैर जमा लूं, इसके बाद मराठी फिल्म में भी काम करूंगी। अगर सभी जगह हाथ-पैर मारूंगी तो कुछ नहीं कर पाऊंगी।मतलब साफ है कि अंकिता को फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ काम चाहिए ऐसे में जो भी किरदार मिलेगा वो करेंगी।

अंकिता कहती है कि मुझे कभी भी इन चीजों से कोई प्रॉब्लम नहीं है। अगर आपने मेरा टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में मेरा किरदार देखे तो मैने लीड रोल के बाद बूढ़ी महिला का किरदार भी शो में निभाया है हीरोईन के किरदार से दादी बनना आसान नहीं था लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता बस मैं काम कर रही थी।उस समय और अब भी वहीं करना चाहती हूं।फिल्मो मे लीड रोल को लेकर अंकिता कहती है कि मेरा मानना है कि अगर फिल्म की हिरोइन बनकर भी बस इधर-उधर ही रहना है, इससे बेहतर है कुछ मजबूत काम किया जाए, कम से कम अच्छे से परफॉर्म तो कर पाऊंगी। मुझे टीवी ने परफॉर्म करना सीखा दिया है।

इसके बाद अंकिता ने टीवी और फिल्मो में भी अंतर को बताया उन्होनें कहा कि टीवी में रोज अपना कैरक्टर बनाती थी। मैंने अर्चना को धीरे-धीरे बनाया है। टीवी में आपको पता नहीं होता आप क्या बना रहे हो। आपको स्क्रिप्ट दे दी जाती है लेकिन फिल्मो में ऐसा नहीं होता है आपको डायरेक्टर आपके किरदार के लिए सभी चीजें बताता है जबकि टीवी पर सब आपको आना चाहिए वहां तो डायरेक्टर हर रोज बदलते ही रहते है।फिल्मो को लेकर अंकिता ने एकता कपूर से भी गुजारिश की उन्होनें कहा कि आप एकता मैम को बोलिए मुझे अपनी फिल्मों में लें, अगर एकता मैम ने मुझे कभी भी बोलै तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगी।बता दें फिल्म बागी 3 अगले महीने की 6 मार्च को रिलीज हो रही है इस फिल्म में श्रद्दा कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ ही रितेश देशमुख भी नजर आएंगें वही फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here