हुंडई की मोस्ट अवेटेड कार सेंट्रो 2018 के टॉप फीचर्स, जानिए कितनी होगी शानदार

0
89

जयपुर। देश की सबसे ज्यादा पैसेंजर वाहन सेल करने के मामले में दूसरे स्थान पर काबिज हुंडई मोटर्स इंडिया ने अपनी मोस्ट अवेटेड कार नई सेंट्रो को पेश कर दिया है। हुंडई ने इस कार के फीचर्स से जुड़ी जानकारियां शेयर करते हुए कहा कि वह इस कार को इस महीने के लास्ट तक लॉन्च करने जा रही है।

हालांकी हुंडई की तरफ से आधिकारिक रुपये से तस्वीरें आने के पहले ही इंटरनेट पर वो भी लीक हो चुका है। नई हुंडई सैंट्रो 2018 में कंपनी ने इस बार ऐसा बहुत कुछ दिया है जो कि भारतीय ग्राहकों को इस सेगमेंट में कार खरीदने के लिए मजबूर कर देगा।

अगर हम इस नई सेंट्रो के बेस्ट फीचर्स की बात करें तो इसे बिल्कुल नए डिजाइन लैंगवेज रिशमिकल टेंशन पर तैयार किया गया है। वही इसके स्ट्रक्चर को टॉल ब्यॉय जैसा दिया गया है और इसमें कास्केडिंग ग्रिल भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा जो कि एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है। इस नई सेंट्रो 2018 में वॉयस कमांड और रियर पार्किंग कैमरा भी इंफोटेनमेंट सिस्टम में ही दिया गया है। कंपनी ने इस कार को बेहतर राइडिंग एक्सपिरियंस देने के लिए एएमटी का विकल्प भी देने जा रही है।

आपको बता दें कि इस कार में कंपनी एक और बड़ा काम करने जा रही है। कंपनी इस नई सेंट्रो को सीएनजी वेरिएंट देने जा रही है जिसमें 1.1 लीटर का इंजन लगा होगा। यह इंजन कार को शानदार 58 बीएचपी की पावर के साथ 84 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here