हुंडई अपनी नई पिक-अप ट्रक को अमेरिका में करने जा रही है लॉन्च, देखिए तस्वीरें

0
61

जयपुर। पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर की कारें दुनियाभर में पसंद की जाती है। कंपनी विश्व के कई प्रमुख देशों में बिजनेस कर रही है। हुंडई मोटर्स ने साल 2015 के डेट्रॉइट मोटर शो के दौरान अपनी पिकअप ट्रक सांताक्रूज को पेश किया था। यह कार बाजार में काफी पसंद की जाती है।

अब खबर आ रही है कि हुंडई मोटर इन दिनों अमेरिकी बाजार के लिए नई सांताक्रूज पिकअप ट्रक पर काम कर रही है जिसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। यह पिकअप ट्रक सांताक्रूज अवधारणा पर आधारित होगी। यह पिक-अप अपने पावरफुल लोडिंग क्षमता और बेहतरीन लुक के लिए काफी पसंद की जाती है।

आपको बता दें कि नई सांताक्रूज पिकअप ट्रक के बारे में खुद  हुंडई मोटर ग्रुप के नए मुख्य डिजाइन अधिकारी ल्यूक डोनकरवोल्के ने पुष्टि की है। हालांकी अभी यह निश्चित नही है कि इस नई पिकअप ट्रक को कौन से सेगमेंट में उतारा जाएगा। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस इसे एक छोटे पिक अप ट्रक के रूप में अमेरिकी बाजार में उतारा जा सकता है जो फोर्ड रेंजर और टोयोटा टैकोमा जैसे मॉडल्स से प्रभावित होगी।

हुंडई मोटर्स के इस नई पिकअप ट्रक के बाद, जल्द किआ भी इसी मंच पर एक पिकअप ट्रक पेश करने की योजना बना रही है। भारतीय बाजार की बात करें तो हुंडई जल्द ही अपनी ग्रैंड आई10 के नए मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। इस कार को कई बार टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है। माना जा रहा है कि इस नई ग्रैंड आई10 को 2019 के मध्य तक भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here