हुंडई भारत में इन कारों के साथ करने जा रही है धमाल, जानिए क्या है योजना

0
80

जयपुर। देश की नंबर दो की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई अगले कुछ सालों में कई शानदार गाड़ियां लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के अनुसार हुंडई भारत में लगभग हर सेगमेंट की कार लॉन्च करने की प्लानिंग में है। वही माना जा रहा है कि कंपनी अपने नए कार को कीमत को 5 लाख से लेकर 40 लाख रुपये के बीच रख सकती है।

आपको बता दें कि इस समय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एसयूवी गाड़ियों की डिमांड ज्यादा है इसलिए कंपनी इस सेगमेंट में भी कार लॉन्च करेगी। कंपनी की इस सेगमेंट की नई कार केरलीनो होगी। कंपनी ने केरलीनो के कॉन्सेप्ट मॉडल को 2016 ऑटो एक्सपो शो के दौरान पेश किया था। जिसके बाद इस गाड़ी पर लोगों की नजर बनी हुई है। माना जा रहा है कि कंपनी इस एसयूवी कार को अगले साल लॉन्च करेगी ।

इसके अलावा हुंडई माइक्रो एसयूवी और यूवी सेगमेंट में अपनी नई कार आई20 लॉन्च करेगा। यह कार नेक्स्ड जनेरशन कार होगी। माना जा रहा है कि इसकी कीमत को 4 लाख के आसपास रखा जा सकता है। इसके अलावा कंपनी आई20 एक्टिव भी पेश करने की सोच रही है।

इस समय एसयूवी गाड़ियों की मांग देखते हुए हुंडई अपनी नई केरलीनो को बाद नई क्रेटा को लॉन्च करेगा। आपको बता दें कि यह एक सेवन सीटर एसयूवी होगी। आपको बता दें कि फिलहाल कंपनी की क्रेटा भी खूब पसंद की जा रही है।

इसके अलावा हुंडई भारत में कोना और नेक्स्ड जनरेशन टकसन को लॉन्च करेगी। ये दोनों ही एसयूवी कारें है जिनमें बेहद पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी इन कारों से इस सेगमेंट में अपनी मजबूत पकड़ बनाना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here