हुंडई अपनी नई सेंट्रो को कर सकती है इस शानदार फीचर से लैस, जानिए कब तक होगी लॉन्च

0
55

जयपुर। हमने आपको कई बार बताया है कि हुंडई इंडिया अपनी आइकॉनिक कार सेंट्रो को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के अनुसार इस कार को कंपनी एएच2 कोडनेम के साथ टेस्टिंग कर रही है। हाल ही में कंपनी ने इसके नाम के लिए एक कॉन्टेस्ट शुरु किया था जिसमें लोगों को इस कार के लिए नया नाम सुझाने को कहा गया था। इस कॉन्टेस्ट में जितने वालें को कंपनी नई हुंडई कार देने जा रही है।

इस सब के बावजूद ऑटो सेक्टर के विशेषज्ञों का मानना है कि इस कार को सेंट्रो नाम से ही लॉन्च किया जाएगा। क्योंकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसी नाम पर वोट देने वाले है। जानकारी के अनुसार इस अपकमिंग सेट्रो में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

मीडिया आई खबर के अनुसार कंपनी इस नई सेंट्रो को 5.0 इंच के शानदार टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस करने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फीचर को कंपनी ने सबसे पहले अपनी नई एलेंट्रा में दिया था। माना जा रहा है कि यह इंफोटेनमेंट सिस्टम पुराने यूनिट से काफी फास्ट काम करेगी। वही इस इंफोटेनमेंट सिस्टम में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टविटी की सुविधा दी गई है।

जानकारी के अनुसार इस नई सेंट्रो का भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद टाटा मोटर्स की टियागो, मारुति सुजुकी की सेलेरियो और नई वैगनआर से होगा। हालांकी वैगनआर को भी अपडेट किया जा रहा है तो कहा जा रहा है कि मुख्य रूप से इन्ही दोनों कारों के बीच मुकाबला देखा जा सकता है। आपको बता दें कि नई हुंडई सेंट्रो को करीब 3.5 लाख रुपये के एक्सशोरुम कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here