रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए आ रही है यह जबरदस्त बाइक

0
101

जयपुर। पॉपुलर कोरियाई मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Hyosung भारत में बहुत जल्द रॉयल एनफील्ड की टक्कर की बाइक लॉन्च करने करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि इस कंपनी की नई बाइक मिराज 250 हो सकती है। आपको बता दें कि भारत में यह कंपनी कुछ दिनों पहले तक डीएसके-मोटोहेल्स के सॉथ साझेदारी कर अपनी बाइक को सेल करती थी लेकिन बाद के दिनों में कंपनी की वित्तिस समस्याओं के कारण भारत में अपना संचालन रोकना पड़ा था।

माना जा रहा है कि यह शानदार बाइक इसी महीने भारतीय बाजार में लॉन्त की जा सकती है। मिराज 250  के क्रूजर बाइक है जो इंटरनेशनल बाजार में बेची जाती है। कंपनी इस बाइक के साथ भारत में अपनी दूसरी पारी शुरु करने जा रही है। कंपनी की यह नई बाइक काफी सारे नए फीचर्स के साथ आएगी।

अगर हम इस शानदार बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने सिंगल-पॉड उपकरण क्लस्टर, एलईडी हेडलैंप दिया गया है जो कि गोलाकार डिजाइन में दिया गया है। इसके अलावा इसके टेललैंप में भी एलईडी का इस्तेमाल किया गया है।  इस शानदार बाइक में स्पेशल बेंट हैंडलबार्स भी दिया गया है जो इसे शानदार स्पोर्ट्स बाइक बनाता है।

अगर हम इसे इंजन की बात करें तो इस शानदार मिराज 250 में 250 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन यूरो-4 उत्सर्जन मानदंडो का पालन करता है। यह इंजन 25.8 बीएचपी की पावर के साथ शानदार 21.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी उस शानदार बाइक की कीमत करीब 1.4 लाख रुपये के आसपास रख सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here