पति को थी पॉर्न देखने की लत फिर एक दिन ऐसी जगह पोस्ट कर दी बीवी की न्यूड फोटो, हो गया गिरफ्तार

0
51

दोस्तों, हाल ही में पुणे से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां पर एक पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि यह शख्स नेवी मे कमांडर की पोस्ट पर काम करता हैं । बता दें कि इस शख्स को पोर्न मूवी देखने की लत थी जिसके चलते ही इसने ऐसा काम किया । आपको बता दें कि कमांडर को पोर्न देखने की लत होने के कारण उसने अपनी ही पत्नी की एक अश्लील फोटो पोर्न साइट पर शेयर कर दी जिसके कारण उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर​ लिया ।

इसके आगे बताया जा रहा है कि, कमांडर पर आरोप है कि उन्होंने जीमेल अकाउंट से अपनी पत्नी, सहकर्मियों की पत्नी और कुछ अनजान महिलाओं की फोटो को एक साथ पोर्न साईट पर अपलोड कर दिया । इसके आगे आपको बता दें कि, नेवी कमांडर की पत्नी आर्मी की पूर्व कप्तान भी रह चुकी है।

कमांडर की पत्नी ने पुलिस को बयान देते हुए बताया है कि उसके दो बच्चे है जो कि उसके साथ दिल्ली में रहते हैं । इसके आगे उसने बताया कि उसके पति को करीब 11 साल से पोर्न देखने की लत है जिसके कारण वह भी उससे परेशान हो चुकी थी ।

इसके कारण उस महिला ने कमांडर से तलाक लेने की सोची और अक्टूबर में महिला ने पुणे के परिवारिक कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। फिलहाल कमांडर पर आईपीसी की धारा 509 (महिला के चरित्र को अपमानित करना) और धारा 67 (आपत्तिजनक चीजें इलेक्ट्रॉनिक रूप में डालना या फैलाना) के तहत मामला दर्ज हो चुका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here