भाभी और देवर को पति ने देख लिया इन हालातों में, उसके बाद भाई के सामने ही करने लगा…

0
123

जयपुर, प्रशासन के लगातार प्रयास के बाद भी अपराध का ग्राफ कम होनें का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन हमारे सामने ऐसे ऐसे मामले आते रहते है जिनके बारे में सुनकर हमारा दिमाग चकराने लगता है। लोग पहले अपराध करते है और फिर उसे छिपाने के चक्कर में और फसते ही चले जाते हैं। आज आपको गुजरात का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है।

जिसमें एक शख्स ने भाभी के साथ अवैध संबध होनें पर अपने बडे भाई की हत्या कर दी। हालांकि बाद मे पुलिस ने हत्यारे भाई व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियो की पहचान ममता पटेल व अजय कुमार पटेल के रूप में की गई। बता दें कि दोनों आरोपी रिश्ते में देवर भाभी लगते है। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि  ममता मृतक सुनील पटेल की पत्नी है वहीं आरोपी अजय उसका सौतेला भाई है।

बता दें की  सुनील को अपनी पत्नी पर शक था कि ऊसके अजय के साथ अवैध संबंध है। जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। लेकिन एक दिन सुनील ने अपनी पत्नी को भाई के साथ आपत्ति जनक अवस्था में देख लिया। जिसके बाद दोनों मे झगड़ा भी हुआ था।

जांच अधिकारी ने बताया कि इसके बाद दोनों आरोपियो ने  सुनील को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। जिसके बाद प्लान के अनुसार सुनील की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को राजकोट में ठिकाने लगा दिया। वहीं पुलिस को राजकोट में शव मिलने के बाद जांच की तो उसकी पहचा सुनील कुमार के रूप में की गई। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here