आजम सहित सैंकड़ो सपा-बसपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल, सियासी घमासान तेज

0
153

जयपुर। अगले लोकसभा के चुनाव नजदीक और ऐसे में सपा और बसपा को बड़ा झटका लगा रहा है, कहबर आर अहि है सपा और बसपा के कई नेता पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे है. कई लोगों के एक साथ पार्टी छोड़ने से सपा और बसपा पार्टी में हडकंप बचा हुआ है. आपको बता दे की ये तब हो रह है जब सपा और बसपा ने आने वाले विधानसभा के चुनाव कांग्रेस के साथ लड़ने से मना कर दिया है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष मदन मोहन शुक्ला ने बताया की सभी नेताओं ने पार्टी के कार्यालय में शपत ग्रहण करी है. वहीं उन्होंने कहा की इतनी भारी संख्या में लोगों का पार्टी से जोड़ने से वो खुश है और आने वाले चुनाव में उन्हें इस बात का फायदा मिलने वाला है.

उन्होंने कहा की हमारी पार्टी हमेशा से संविधान का पालन और उसकी रक्षा के लिए कम करती  रही है और आहे भी करती रहेगी. इसके अलावा उन्होंने कहा की पार्टी में सभी कार्यकर्ताओं को बराबर का सम्मान मिलेगा.

कांग्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि सदस्यता ग्रहण करने वालों में सपा के प्रदेश सचिव रहे खुर्शीद अंसारी, दिलशाद अंसारी, फुरकान खान, मुन्ना अंसारी, मो. सईद अंसारी, हसीब खान, जुबेर खान, कैलाश कुमार, अकरम इदरीसी, रईस अंसारी, अरशद अंसारी, फाजिल हसन अंसारी, महेसुर चौहान, रामनाथ, राजेश, बदलू कमर कुरैशी, मो. गुलफाम, सदफ अंसारी, जाहिद अली सहित सैंकड़ों लोग रहे. इसी प्रकार बसपा से आजम खान, छोटेलाल धानुक, कुरील चौधरी, पूजा गौतम सहित सैंकड़ों लोगों सहित मो. इमरान अंसारी, शिव कुमार आदि ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here