उन्नत वियरेबल डिवाइस बनाने के लिए हुआमी का टाइमेक्स से करार

0
67

चीनी कंपनी शियाओमी की वियरेबल डिवाइस बनाने वाली कंपनी हुआमी ने बुधवार को नए स्मार्ट वियरेबल प्रोडक्ट्स विकसित करने तथा वैश्विक बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए टाइमेक्स समूह से साझेदारी करने की घोषणा की है। टाइमेक्स के नई पीढ़ी के लिए स्मार्टवाच विकसित करने के की जरूरत को देखते हुए उसके विशेषज्ञों को हुआमी की आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस (एआई) प्रौद्योगिकी, एप डिजायन और निर्माण क्षमताओं की सहायता मिलेगी।

हुआमी कार्पोरेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और चेयरमैन वांग हुआंग ने कहा, “हम अपने संयुक्त कस्टमर बेस में स्मार्टवाचेज वितरित करने और मार्केटिंग करने, बिजनेस मॉडल्स को विकसित करने के लिए और स्थापित ऑनलाइन तथा ऑफलाइन चैनलों से लाभ पाते हुए वैश्विक बाजार में कंपनी की डिस्ट्रीब्यूशन मजबूती का लाभ उठाएंगे।”

समझौते का उद्देश्य अमेरिका और यूरोप जैसे मजबूत बाजारों के साथ-साथ भारत और चीन जैसे उभरते बाजारों में दोनों कंपनियों की स्थिति मजबूत करना है।

टाइमेक्स समूह के सीईओ और चेयरमैन टोबियास रीस-श्मिड्ट ने कहा, “हुआमी के साथ, हम स्मार्टवाच की एक नई पीढ़ी लाएंगे।”

2013 में शुरुआत के बाद हुआमी ने करोड़ों स्मार्ट वियरेबल डिवाइसेज की बिक्री कर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है।कंपनी ने पिछले साल 1.81 करोड़ वियरेबल डिवाइसेज की बिक्री की थी।

न्यूज स्त्रेात आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here