Hug day Special: बाहों में चले आओ…सुनाएं ये Famous Bollywood Songs

0
101

वैलेंटाइन वीक दो प्यार करने वालों के लिए बेहद खास वीक होता हैं। अपने जज्बातों को लफ्जो में बयां करने का इससे खास ​मौका और कोई नहीं हो सकता हैं। तो आज हग डे हैं यानी आज के दिन दो प्यार करने वाले अपने पार्टनर को हग करके अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में अगर आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो आपको ये समझ नहीं आ रहा है कि कैसे करें तो हम आपके लिए एक बेहतर और रोमांटिक आइडिया लेकर आए है। ये हो सकता है कि आप अपने प्यार का इजहार जुबां से करने में शर्मा रहें हैं हो तो बॉलीवुड रोमांटिक सॉन्ग किस दिन काम आएंगे जनबा। प्यार का इजहार करने में बॉलीवुड सॉन्ग से अच्छा कोई और तरीका नहीं हो सकता हैं। तो इस हग डे स्पेशल हम आपके लिए बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा बेहतरीन नगमें लेकर आए हैं —

बाहों में चले आओ
अ​नामिका फिल्म का ये गाना बेहद प्यारा और रोमांटिक हैं। यकीन मानिए अगर आप ये गाना अपने लव वन को डेटिकेट करेंगे तो फिर बात जरूर बन जाएगी। तो जनाब बिना देरी किए कर दीजिए अपने प्यार का इजहार।

बाहों के दरमियां दो प्यार मिल रहे हैं
खामोंशी फिल्म का ये गाना काफी खूबसूरत हैं। साथ ही दो लोग अपने प्यार को इजहार इस गाने के साथ कर सकते हैं। गाना बेहद रोमांटिक हैं।

तुझे देखा तो ये जाना सनम
फिल्म डीडीएलजे का ये गाना भी काफी रोमांटिक हैं। अगर आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो ये गाना बेस्ट हैं।

हमको हमीं से चुरा लो
फिल्म मोहब्बतें का ये गाना आपके जज्बात को शब्दों में आसानी से उन तक पहुंचा सकते हैं। तो देरी किस बात की आप उन्हें ये गाना सुनाकर इजहार कर सकते हैं।

गले लग जाना
हग डे स्पेशल ये गाना भी बेहद प्यारा हैं। अगर आप अपने प्यार को इजहार करना चाहते हैं, इस गाने के साथ कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here