हग डे स्पेशल: इन खास तरीकों से अपनों को गले लगाकर दिलाएं अपने साथ का एहसास

0
43

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि अब वैलेंटाइन वीक चल रहा है। तथा आज हग डे है। इस दिन सभी लोग एक दुसरे को प्यार से गले लगाकर अपने प्यार जाहिर करते है। तथा ऐसा माना जाता है कि एक दूसरे को गले लगाने से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती तथा दोनों के बीच प्यार बढ़ता है। इस लिए लोग इस दिन एक दूसरे के गले लगकर अपने प्यार का इजाहर करते हैं। साथ ही इस दिन लोग एक दूसरे को हग डे के स्पेशल मैसेड तथा वीडियो और स्टेटस भेजकर विस करते हैं। 

आपकी जाैनकारी के लिए बात दें कि भारत सहित दुनिया के कई देशों में वैलेंटाइन वीक बड़ी ही धूम धाम से मनाया जाता है। इस मौके पर लोग अपने प्यार का इजाहर करते हैं। तथा अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए वैलेंटाइन वीक के आने से पहले ही कई तरह की तैयारियां करना सुरु कर देते हैं।  तथा इस सप्ताह में अगर उनका पार्टनर उसे रुठा भी होता है तो उसे मनाते हैं। तथआ उनसे अपने प्यार का इजहार करते हैं।

लेकिन कई बार लोग अपने पार्टनर से दूर होते हैं। तथा वे इस खास मौके पर अपने पार्टनर को अपने प्यार का अहसासा करनाै के लिए शोसल मीडिया पर ही ग्रीटिंग्स तथा शायरियों के जरिए एपने प्यार का इजहार कर उपने दिल में अपने पार्टनर के लिए पनप रहे प्यार को जाहीर करते हैं। अगर इस वैलेंटाइन वीक पर आप भी अपने पार्टनर से दूर हैं तो आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में बेहद खास शायरियां तथा ग्रीटिंग्स लेकर आप हैं। जिनके जरिए आप अपने पार्टनर से दूर होेते हुए भी अपने प्यार का इजाहर कर सकते हैं। तथा हग डे के इस खास दिन को यादगार बना सकते हैं।

कोई सफर कब आसान रहा हमारे लिए
जिंदगी कदम दर कदम इम्तिहान लाई हमारे लिए
फिर भी कोई शिकवा नहीं क्योंकि तुम साथ हो
गले लगकर सिर्फ ये कहेंगे कि तुम कभी ना उदास हो।

जिंदगी में खोजो तो कई सबक मिल जाएंगे
आसमां देखो कई सितारे अपने से नजर आएंगे
इस चांदनी रात में मेरे कंधे पर सिर रखकर कहो
दुनिया चाहे जो करले, हमारे रास्ते नहीं बदल पाएंगे।

जिंदगी का मिजाज भी तो मौसम की तरह है
कहीं चुभती गर्मी से बेजार तो कहीं शीतल पवन है
आज वादा करो गले लगकर मेरे इस मकाम पर
जुदा होंगे ना हम सफर के किसी भी अंजाम पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here