Huawei Mate एक्स 2 का विवरण,अधिक संकेत गैलेक्सी जेड की ओर इशारा करते हैं,जानें

0

Huawei Mate X और Mate XS ने सैमसंग के प्रयासों की तुलना में फोल्डेबल फोन के बजाय एक अलग दृष्टिकोण को दिखाया, जो बाहर की तरफ मुख्य स्क्रीन के साथ एक आउट-फोल्डिंग डिज़ाइन का विकल्प देता है। हमने अब तक कुछ समय के लिए बड़बड़ाहट सुनी है कि कंपनी Mate X2 के साथ सैमसंग के इन-फोल्डिंग फॉर्म फैक्टर पर नजर रख सकती है, और हमने अब और भी स्पष्ट विवरण सुना है।

वीबो लीकर डिजिटल चैट स्टेशन ने बताया कि मेट एक्स 2 के चश्मे क्या हो सकते हैं, आंशिक रूप से एक टेना फाइलिंग का हवाला देते हुए। शुरुआत के लिए, ऐसा लगता है कि आप 8.01-इंच 2,480 × 2,200 इन-फोल्डिंग स्क्रीन की उम्मीद कर सकते हैं, और सामने की ओर 6.45-इंच की सेकेंडरी स्क्रीन (2,700 × 1,160)। मुख्य स्पेसिफिकेशंस के लिहाज से भी फोल्डेबल काफी सक्षम लगता है, किरिन 9000 प्रोसेसर, 4,400mAh की बैटरी और 66W चार्जिंग की पेशकश करने के लिए कहा गया है।

टिपस्टर ने अधिक स्पष्ट विवरण भी दिए, जिसमें 16MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा (यह स्पष्ट नहीं है कि यह मुख्य स्क्रीन या द्वितीयक डिस्प्ले पर है), और एक क्वाड रियर कैमरा संयोजन (50MP + 16MP + 12MP + 8MP) का दावा किया गया है। Huawei Mate X2 में 10x ज़ूम सपोर्ट देने की बात कही गई है, हालाँकि यह नहीं पता कि यह देशी है या हाइब्रिड ज़ूम।

अंत में, यह माना गया कि नया फोल्डेबल अभी भी एंड्रॉइड 10 चला रहा है, जो कि शर्म की बात है, लेकिन आश्चर्य की बात नहीं है कि ईएमयूआई 11 वर्तमान में एंड्रॉइड के पुराने संस्करण पर आधारित है। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि नया अमेरिकी प्रशासन Google को हुआवेई से निपटने के लिए हरी बत्ती देगा, इसलिए अभी तक Google मोबाइल सेवा के लिए आपकी सांसें नहीं चल रही हैं।

किसी भी तरह से, ऐसा लगता है कि 2021 में फोल्डेबल फोन सेगमेंट में हलचल होगी। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 पर एक सस्ता फोल्डेबल और एस-पेन सपोर्ट देने के लिए तैयार है, जबकि श्याओमी फोल्डेबल के साथ काम कर रहा है। कोड-नाम Cetus।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here