हुवावे का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 2018 में लाँच, जिसमें तीन रियर कैमरे है

Huawei P20 Pro स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा में तीन कैमरे दिये गये हैं

0
147

इस साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नाम आता है तो हुवावे का पी20 प्रो का भी नाम है इस फोन में तीन रियर कैमरे दिये गये हैं। इस साल लाँच हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इस फोन का नाम भी आगे हैं। अमेजन पर इस फोन की कीमत 64,999 रूपये हैं। इस फोन को आप यहाँ से ईएमआई पर भी खरीद सकते हो।

Huawei P20 Pro स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा में तीन कैमरे दिये गये हैं। जो सबसे ऊपर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। उसके के बाद 40 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। सबसे नीचे की तरफ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 2240×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 128 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। आप को बता दे कि यह फोन 2018 के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here