NFC, SpO2 सेंसर सपोर्ट के साथ Huawei बैंड 4 प्रो हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

0

जयपुर। चीन की टेक कंपनी ​हुवावे ने अपने वीयरबल्स पोर्टफोलियो में एक नया फिटनेस बैंड जोड़ा है जिसका नाम है— हुआवेई बैंड 4 प्रो। यह डिवाइस हृदय दर सेंसर के साथ-साथ रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर को मापने के लिए SpO2 सेंसर के साथ आता है। । हुवावे बैंड 4 प्रो में 0.95-इंच का AMOLED डिस्प्ले है। और यह NFC समर्थन भी प्रदान करता है। यह 11 विभिन्न प्रकार के एक्टीविटीज को ट्रैक कर सकता है। Huawei बैंड 4 प्रो नेविगेशन के लिए बिल्ट-इन जीपीएस के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने साथ ही Huawei Enjoy 10S फोन के एक नए संस्करण को लॉन्च किया है।

हुआवेई बैंड 4 प्रो की कीमत, उपलब्धता
हुआवेई बैंड 4 प्रो की कीमत CNY 399 (लगभग 4,000 रुपये) है और यह तीन रंगों में पेश किया गया है- ब्लैक, पिंक और रेड। यह अब चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। भारत सहित अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में हुआवेई बैंड 4 प्रो की उपलब्धता के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

हुवावे बैंड 4 प्रो के फीचर्स
हुवावे बैंड 4 प्रो 240×120 पिक्सल के साथ 0.65 इंच के AMOLED डिस्प्ले से लैस है जो एक बार में 40 चीनी अक्षरों को प्रदर्शित करने में सक्षम है। अनुकूलन के लिए, उपयोगकर्ता 100 प्रीलोडेड वॉच फेस के बीच चयन कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो Huawei Band 4 Pro नेविगेशन के लिए बिल्ट-इन GPS की सुविधा देता है और इसमें कॉन्टैक्टलेस पेमेंट की अनुमति देने के लिए NFC सपोर्ट भी है। हुआवेई बैंड 4 प्रो एक हृदय गति ट्रैकर के साथ-साथ एक SpO2 मॉनिटर से सुसज्जित है जो रक्त में ऑक्सीजन ले जाने वाले अणुओं की एकाग्रता को माप सकता है। यह​ डिवाइस मूल रूप से हुआवेई बैंड 4 का एक स्मोक्ड-अप संस्करण है, स्लीप ट्रैकिंग के लिए इन-हाउस हुआवे ट्रूस्लीप 2.0 तकनीक के साथ आता है। यह 11 प्रकार की एक्सरसाइज जैसे कि रनिंग, स्विमिंग और साइकलिंग को ट्रैक कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here