HTC Wildfire X ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0

जयपुर। ताइवान की कंपनी एचटीसी ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन HTC Wildfire X ​लॉन्चा कर दिया है। इससे पहले भारत में Desire 19+ को लॉन्च करने की अफवाह थी। इस फोन को एक बड़ी स्क्रीन और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया है।
HTC Wildfire X की कीमत और उपलब्धता: Wildfire X भारत में 9,999 रुपये से शुरू होता है और दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। 3GB रैम वैरिएंट 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा जबकि 4GB रैम वैरिएंट 12,999 रुपये में उपलब्ध होगा। यह 22 अगस्त 2019 से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए बिक्री पर जाएगा। वोडाफोन मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों को कूपन के रूप में 3,750 रुपये की पेशकश कर रहा है। वोडाफोन यूजर्स को 18 महीने तक प्रतिदिन अतिरिक्त 0.5GB डेटा मिलेगा। वाइल्डफायर एक्स को भारत में नीलम नीले रंग के विकल्प में पेश किया जा रहा है।
HTC Wildfire X के स्पेसिफिकेशन: इसमें 6.22 इंच का एचडी + डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.8 प्रतिशत है। यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 2.0 गीगाहर्ट्ज़ पर क्लॉक किया गया है। बेस मॉडल 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 4GB रैम वैरिएंट भी है। फोन में 12-मेगापिक्सल के मुख्य शूटर के साथ एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी है। सेल्फी के लिए, 86-डिग्री क्षेत्र के साथ 8-मेगापिक्सेल शूटर है। Wildfire X Android Pie चलाता है और इसमें 3,300mAh की बैटरी दि गई है। यह चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का इस्तेमाल करता है और 4 जी एलटीई सपोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here